MP Ki Taja Khabar: उज्जैन में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थानेदार, 38 पुलिसकर्मियों की कराई गई जांच

By बृजेश परमार | Published: April 11, 2020 01:45 PM2020-04-11T13:45:17+5:302020-04-11T13:45:17+5:30

मध्यप्रदेश में उज्जैन के नीलगंगा थाने के प्रभारी यशवंत पाल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 38 पुलिसकर्मियों की जांच के लिए रिपोर्ट भेजी गई थी।

Ujjain police station incharge infected with Corona virus 38 policemen investigated | MP Ki Taja Khabar: उज्जैन में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थानेदार, 38 पुलिसकर्मियों की कराई गई जांच

मध्यप्रदेश में उज्जैन के नीलगंगा थाने के प्रभारी यशवंत पाल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था।

Highlightsमध्यप्रदेश में उज्जैन के नीलगंगा थाने के प्रभारी यशवंत पाल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था।थानेदार की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 38 पुलिसकर्मियों की जांच के लिए रिपोर्ट भेजी गई थी। सभी का रिजल्ट निगेटिव आया है।

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन में कोरोना वायरस संक्रमण का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। उज्जैन के नीलगंगा थाने के प्रभारी यशवंत पाल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 38 पुलिसकर्मियों की जांच के लिए रिपोर्ट भेजी गई थी। सभी पुलिसकर्मियों को आइसोलेट कर दिया गया था। गुरुवार को 22 पुलिसकर्मियों की जांच रिपोर्ट आई उसमें सभी नेगेटिव पाए गए।

इसके बाद शुक्रवार को रात में 17 पुलिसकर्मियों की और रिपोर्ट आई जो नेगेटिव पाई गई है। सभी पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद पुलिस विभाग के साथ-साथ शहर में खुशी का माहौल छा गया। उज्जैन सिटी एडिशनल एसपी रूपेश दिवेदी ने बताया गया कि पुलिस विभाग के साथ-साथ सभी विभागों में और आम जनता में खुशी का माहौल दिखाई दिया। इस खबर के कारण पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की आशंका थी जो अब रिपोर्ट से स्पष्ट हो चुका है कि सभी खतरे से बाहर हैं।

मध्यप्रदेश में 44 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 470 हुई,  37 की मौत

मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण के 44 नए मामले सामने आने के बाद प्रदेश में इस बीमारी की चपेट में आने वाले लोगों की तादाद बढ़कर 470 पर पहुंच गई है। इनमें से अब तक 37 लोगों की मौत हो चुकी है। मध्य प्रदेश के अधिकारियों ने बताया कि प्रदेश में पाए गए 470 कोरोना मरीजों में से प्रदेश की आर्थिक राजधानी माने जाने वाले शहर इन्दौर में अब तक सर्वाधिक 249 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। पिछले 24 घंटों में इंदौर में 14 नये मामले सामने आये हैं। प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोविड—19 के लिए पिछले 24 घंटों में 21 मामले पॉजिटिव आये हैं। इसी के साथ भोपाल में इस महामारी की चपेट में आये मरीजों की संख्या बढ़कर अब 119 हो गई है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि इंदौर में 65 वर्षीय एक आयुर्वेद चिकित्सक की कोविड—19 से शुक्रवार को दम तोड़ने के बाद प्रदेश में अब तक 37 लोगों की इस वायरस के संक्रमण से मौत हो चुकी है। इनमें से इंदौर में 27, उज्जैन में पांच, खरगोन में दो एवं भोपाल, देवास एवं छिंदवाड़ा में एक—एक शामिल हैं। सागर जिले में पहली बार आज एक कोरोना वायरस संक्रमित मरीज आने के बाद मध्य प्रदेश के 52 जिलों में से 20 जिलों में इस महामारी ने अब दस्तक दे दी है।

Web Title: Ujjain police station incharge infected with Corona virus 38 policemen investigated

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे