एलन मस्क उस रात कहा थे, जब अचानक गूगल सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन की पत्नी हो गईं गुम, जानिए रिश्ता क्यों टूटा

By आकाश चौरसिया | Published: May 25, 2024 05:13 PM2024-05-25T17:13:18+5:302024-05-25T17:31:57+5:30

रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि टेस्ला सीईओ साल 2021 में गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन की पूर्व पत्नी निकोल शानहन से मिले। हालांकि, दोनों की यह मुलाकात पहली बार नहीं थी, लेकिन पार्टी के बीच दोनों अचानक गायब हो गए, फिर हुआ ये..

America Elon Musk eloped with Google co-founder Sergey Brin wife nicole shanahan full night | एलन मस्क उस रात कहा थे, जब अचानक गूगल सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन की पत्नी हो गईं गुम, जानिए रिश्ता क्यों टूटा

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsरिपोर्ट में हुआ खुलासा, गूगल के सह-संस्थापक की पत्नी और एलन मस्क के बीच कुछ हुआजिससे सर्गेई ने अपनी पत्नी से रिश्ता-नाता सब तोड़ लिया हालांकि, तब यह बात सामने नहीं आई और अब भी सूत्रों के द्वारा NYT ने बताया

नई दिल्ली: टेस्ला CEO एलन मस्क फिर एक बार चर्चा में आ गए हैं, इस बार उनपर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने केटामाइन लिया। इसके साथ एलन ने वकील और गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन की पूर्व पत्नी निकोल शानहन के साथ कथित संबंध को लेकर बात सामने आ रही है। साल 2021 में, टेस्ला के सीईओ शानहन के साथ एक पार्टी में थे और उन दोनों ने एक साथ केटामाइन लिया और पूरी रात गायब हुए, न्यूयॉर्क टाइम्स ने आठ अलग-अलग स्रोतों और दस्तावेजों के माध्यम से इस जानकारी की पुष्टि करने का दावा करने के बाद रिपोर्ट दी।

रिपोर्ट के अनुसार, निकोल शानहन, जो अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों के लिए एक निर्दलीय उम्मीदवार, रिपब्लिक रॉबर्ट एफ कैनेडी जूनियर की संभावित साथी भी हैं, उन्होंने 2021 में न्यूयॉर्क में एक जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी की, जहां एलन मस्क भी सम्मलित हुए, जो लंबे समय से उनके मित्र थे। पार्टी में सर्गेई ब्रिन भी उपस्थित थे, लेकिन इस दौरान दोनों अचानक से गायब हुए और रिपोर्ट बता रही है कि इसी के बाद सर्गेई ने पत्नी से रिश्ता तोड़ लिया।

इसके बाद 2021 में मस्क के भाई के द्वारा दी पार्टी में एलन और शानहन फिर एक-दूसरे के साथ दिखे। इसमें सभा में, स्पेसएक्स के संस्थापक एलन और शानहान ने कथित तौर पर एक साथ केटामाइन लिया और कई घंटों के लिए गायब हो गए, घटना के चार लोगों ने न्यूयॉर्क टाइम्स ने इसकी पुष्टि की।

तीन सूत्रों ने प्रमुख अमेरिकी दैनिक अखबार को बताया कि शानहन ने गूगर के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन के सामने यह भी कबूल किया कि उन्होंने एलन मस्क के साथ यौन संबंध बनाए थे और उन्होंने कथित तौर पर दोस्तों, परिवार और अन्य लोगों के साथ विवरण भी साझा किया था।

2022 डब्ल्यूएसजे (WSJ) रिपोर्ट के अनुसार, एलन मस्क और शहनहान दोनों ने इस संबंध से इनकार किया है। पिछले साल, शानहन ने धोखाधड़ी के इन दावों का खंडन किया था और खुलासा किया था कि एलन मस्क उस रात केवल अपनी बेटी के ऑटिज्म उपचार के बारे में चर्चा कर रहे थे और कुछ नहीं।

Web Title: America Elon Musk eloped with Google co-founder Sergey Brin wife nicole shanahan full night

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे