दो गुटों के संघर्ष में दो युवको की मौत

By भाषा | Published: February 20, 2021 12:43 PM2021-02-20T12:43:34+5:302021-02-20T12:43:34+5:30

Two youths killed in clash between two groups | दो गुटों के संघर्ष में दो युवको की मौत

दो गुटों के संघर्ष में दो युवको की मौत

कानपुर, 20 फरवरी उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के नवाबगंज इलाके के उजयारपुरवा में दो गुटों के बीच संघर्ष में दो युवको की मौत हो गयी । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार देर रात हुये इस संघर्ष में मारे गये युवकों की पहचान उजयारपुरवा के राजकुमार (28) एवं परमियापुरवा के उसके दोस्त रवि (27) के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि इस संघर्ष के बाद से इलाके में तनाव फैल गया है जिसे देखते हुये भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है ।

पुलिस अधीक्षक (पश्चिम) अनिल कुमार ने बताया कि एक पुराने मामले में विवाद इतना बढ़ गया कि दो गुट आपस में भिड़ गये और एक दूसरे पर हमला बोल दिया । उन्होंने बताया कि संघर्ष में मारा गया राजकुमार एक ठेकेदार था जबकि रवि चालक था । उन्होंने बताया कि इन दोनों पर धारदार हथियार से हमला किया गया जिससे इनकी मौत हो गयी ।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों के परिजनो ने नवाबगंज पुलिस स्टेशन में आकाश, विकास, शिवम, विशाल, दीपू तथा कई अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है ।

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिये पुलिस की चार टीमें बनाई है जो उनकी तलाश कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two youths killed in clash between two groups

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे