मुरादाबाद के पास लखनऊ-आनंद विहार ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरी, कोई हताहत नहीं

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 6, 2019 10:55 AM2019-10-06T10:55:47+5:302019-10-06T11:39:33+5:30

Two coaches of Lucknow-Anand Vihar(Delhi) double decker train derail near Moradabad | मुरादाबाद के पास लखनऊ-आनंद विहार ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरी, कोई हताहत नहीं

मुरादाबाद के पास लखनऊ-आनंद विहार ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरी, कोई हताहत नहीं

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के पास लखनऊ-आनंद विहार डबल डेकर ट्रेन की दो कोच पटरी से उतर गईं। हालांकि इस हादसे में अभी तक किसी भी प्रकार से कोई हताहत नहीं हुआ है। यह हादसा आज (06 अक्टूबर) की सुबह हुआ है। हादसे के बाद यात्री सकते में आ गए। प्रशासन द्वारा हर संभव मदद की जा रही है। 

लखनऊ में पटरी से उतरी मालगाड़ी

धनेटा रेलवे स्टेशन के पास सेना की स्पेशल मालगाड़ी की एक बोगी पटरी से उतर गई जिसकी वजह से 2 घंटे तक यातायात जाम रहा। मंडल रेल प्रबंधक करण प्रकाश ने बताया कि स्पेशल गाड़ी मुरादाबाद से बरेली की तरफ आ रही थी। ट्रेन लूप लाइन से गुजर रही थी उसी दौरान यह हादसा हुआ।

ट्रेन की आखिरी बोगी पटरी से उतर गई। उन्होंने बताया की वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए और ट्रेनों का आवागमन ढाई घंटे में सुचारू हो गया। मंडल रेल प्रबंधक ने बताया डाउनलाइन की गाड़ियों को बरेली में रोक दिया गया था या फिर अन्य स्टेशनों पर उनका ठहराव दिया गया।

Web Title: Two coaches of Lucknow-Anand Vihar(Delhi) double decker train derail near Moradabad

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे