मोदी, योगी के खिलाफ अपशब्दों वाला वीडियो पोस्‍ट करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: September 25, 2021 10:41 AM2021-09-25T10:41:28+5:302021-09-25T10:41:28+5:30

Two accused arrested for posting abusive video against Modi, Yogi | मोदी, योगी के खिलाफ अपशब्दों वाला वीडियो पोस्‍ट करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

मोदी, योगी के खिलाफ अपशब्दों वाला वीडियो पोस्‍ट करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

बलिया (उप्र), 25 सितंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध अपशब्दों से संबंधित वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर, फेसबुक और व्हाट्सएप पर पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर, फेसबुक व व्हाट्सएप पर गत 23 सितंबर को एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें दो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध अपशब्दों का प्रयोग करते दिखाई दे रहे हैं। इस मामले में शुक्रवार को बांसडीह रोड थाना में थाना प्रभारी मंटू राम की तहरीर पर इसी थाना क्षेत्र के शेर (बड़की सेरिया) गांव के प्रकाश वर्मा व रमेश यादव के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता व सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की सुसंगत धाराओं में नामजद मामला दर्ज किया गया।

पुलिस ने बताया कि दोनों लोगों ने वीडियो को गत 23 सितम्बर को ट्विटर, फेसबुक व व्हाट्सएप पर पोस्ट किया था। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two accused arrested for posting abusive video against Modi, Yogi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे