तेलंगाना की दुब्बक विधानसभा सीट पर टीआरएस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर

By भाषा | Published: November 10, 2020 04:57 PM2020-11-10T16:57:17+5:302020-11-10T16:57:17+5:30

TRS and BJP fight fork in Telangana's Dububak assembly seat | तेलंगाना की दुब्बक विधानसभा सीट पर टीआरएस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर

तेलंगाना की दुब्बक विधानसभा सीट पर टीआरएस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर

हैदराबाद, 10 नवंबर तेलंगाना की दुब्बक विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और विपक्षी भाजपा के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। मंगलवार को बीस दौर की मतगणना के बाद भाजपा उम्मीदवार महज 240 मतों से आगे चल रहे है।

शुरुआती दौर में भाजपा टीआरएस से आगे थी, लेकिन सत्तारूढ़ पार्टी ने वापसी की और बाद में बढ़त हासिल की।

टीआरएस 19 दौर की मतगणना के बाद 251 मतों से आगे थी लेकिन 20वां दौर पूरा होने के बाद भाजपा ने फिर से बढ़त बनाई। हालांकि यह बढ़त महज 240 मतों की है।

मतगणना 23 दौर में पूरी होने की संभावना है।

इस सीट से टीआरएस के टिकट पर जीते सोलीपेटा रामालिंगा रेड्डी के अगस्त में निधन होने की वजह से उपचुनाव कराया गया। यहां तीन नवंबर को वोट पड़े। टीआरएस ने इस सीट से रामालिंगा रेड्डी की पत्नी सुजाता को प्रत्याशी बनाया है।

इस सीट पर 20 अन्य प्रत्याशी भी मैदान में हैं लेकिन मुख्य मुकाबला राज्य में सत्तारूढ़ टीआरएस, भाजपा और कांग्रेस के बीच है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: TRS and BJP fight fork in Telangana's Dububak assembly seat

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे