"सोनिया गांधी और राहुल पर चले देशद्रोह का मुकदमा...", लोकसभा में राज्यवर्धन राठौड़ ने कांग्रेस के लिए क्यों कही ये बात, देखें वीडियो

By अंजली चौहान | Published: August 10, 2023 05:55 PM2023-08-10T17:55:16+5:302023-08-10T17:59:23+5:30

ओलंपिक रजत पदक विजेता और भाजपा सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने गुरुवार को आरोप लगाया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी 2008 बीजिंग ओलंपिक के लिए अपनी चीन यात्रा के दौरान भारतीय खिलाड़ियों से नहीं मिले।

Treason case against Sonia Gandhi and Rahul why did Rajyavardhan Rathore say this for Congress in Lok Sabha watch video | "सोनिया गांधी और राहुल पर चले देशद्रोह का मुकदमा...", लोकसभा में राज्यवर्धन राठौड़ ने कांग्रेस के लिए क्यों कही ये बात, देखें वीडियो

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsराज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर लगाए गंभीर आरोप राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर देशद्रोह का मुकदमा चलाए जाने की मांग की राज्यवर्धन सिंह ने साल 2008 के ओलंपिक गेम्स का मुद्दा उठाया

नई दिल्ली:भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने गुरुवार को कांग्रेस की आलोचना की और दावा किया कि पार्टी नेता सोनिया और राहुल गांधी 2008 बीजिंग ओलंपिक के दौरान शोपीस इवेंट में पार्टी कर रहे भारतीय एथलीटों से मिलने के बजाय चीनी कम्युनिस्ट पार्टी से मिले थे।

राज्यवर्धन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, "सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर गद्दारी करने के लिए देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए।"

भाजपा नेता ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि मैं 2008 बीजिंग ओलंपिक (चीन में) में था। हमें पता चला कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी हमसे मिलने आ रहे हैं। वे हमसे मिलने नहीं आए।

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर अपने भाषण के दौरान कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना साधते हुए राठौड़ ने कहा कि अपने शासित राज्य राजस्थान से लगातार सामने आ रहे बलात्कार के मामलों पर कांग्रेस पार्टी की चुप्पी क्यों साध रखी है। 

उन्होंने राज्य में बलात्कार पीड़ितों पर उनकी असंवेदनशील टिप्पणियों के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राजस्थान के कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा। राजस्थान पहली बार असुरक्षित है। राजस्थान में हर दिन 17 बलात्कार होते हैं।

राज्यवर्धन सिंह ने राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कियह भारत को जोड़ने और तोड़ने की बात कर रहे हैं लेकिन साल 2008 में ओलंपिक में ये वहां गए थे लेकिन यह खिलाड़ियों से नहीं मिले बल्कि इनकी थालियां तो कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना ने बिछा रखी थीं। 

उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ये रिमोट सरकार चलाते थे और अगर कोई सैनिक देश के खिलाफ काम करता है तो उस पर गद्दारी का मुकदमा चलता है ऐसे में इन पर भी देशद्रोह का मामला चलना चाहिए। 

Web Title: Treason case against Sonia Gandhi and Rahul why did Rajyavardhan Rathore say this for Congress in Lok Sabha watch video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे