Transfer of IPS officers for the second time in two days in Bengal | बंगाल में दो दिनों के भीतर दूसरी बार आईपीएस अधिकारियों के तबादले
बंगाल में दो दिनों के भीतर दूसरी बार आईपीएस अधिकारियों के तबादले

कोलकाता, 10 नवंबर पश्चिम बंगाल सरकार ने मंगलवार को दो दिनों के भीतर दूसरी बार भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) कैडर के अधिकारियों के तबादले किए और लक्ष्मी नारायण मीणा को कोलकाता पुलिस का नया अतिरिक्त पुलिस आयुक्त बनाया गया। एक अधिसूचना में यह जानकारी दी गई।

इसके मुताबिक, इससे पहले मीणा राज्य सीआईडी के पुलिस महानिरीक्षक के पद पर तैनात थे।

अधिसूचना के मुताबिक, मेराज खालिद को कोलकाता पुलिस के केंद्रीय संभाग का नया उपायुक्त नियुक्त किया गया है। अब तक केंद्रीय संभाग के उपायुक्त रहे सुधीर कुमार नीलकंठ को खालिद के स्थान पर उपायुक्त (दक्षिण) का प्रभार सौंपा गया है।

इसी तरह, सैयद वकार को उपायुक्त (बंदरगाह) कार्यालय से स्थानांतरित कर कोलकाता पुलिस के दक्षिण-पश्चिम संभाग का नया उपायुक्त बनाया गया है।

अधिसूचना के मुताबिक, नीलांजन बिश्वास को कोलकाता सशस्त्र पुलिस (केएपी) की तीसरी बटालियन का नया उपायुक्त नियुक्त किया गया है।

इसके मुताबिक, आईपीएस अधिकारी सुदीप सरकार, देबस्मिता दास और जफर अजमल किदवई को भी नए पदों पर स्थानांतरित किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Transfer of IPS officers for the second time in two days in Bengal

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे