दिल्ली में निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से मुलाकात करेगा टीएमसी का प्रतिनिधिमंडल

By भाषा | Published: April 14, 2021 08:24 AM2021-04-14T08:24:54+5:302021-04-14T08:24:54+5:30

TMC delegation to meet Election Commission officials in Delhi | दिल्ली में निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से मुलाकात करेगा टीएमसी का प्रतिनिधिमंडल

दिल्ली में निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से मुलाकात करेगा टीएमसी का प्रतिनिधिमंडल

नयी दिल्ली, 14 अप्रैल तृणमूल कांग्रेस के सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार दोपहर को दिल्ली में निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से मुलाकात करेगा।

पार्टी ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल में सांसद डेरेक ओ’ब्रायन, कल्याण बनर्जी, प्रतिमा मंडल और शांतनु सेन शामिल हैं। सांसदों के दोपहर साढ़े तीन बजे निर्वाचन आयोग पहुंचने की संभावना है।

निर्वाचन आयोग ने टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सोमवार को 24 घंटों के लिए चुनाव प्रचार से रोक दिया था जिसके बाद यह मुलाकात होगी। बनर्जी चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ मंगलवार को साढ़े तीन घंटे तक धरने पर बैठी थीं।

निर्वाचन आयेाग के फैसले के बाद टीएमसी ने उस पर ‘‘भाजपा की शाखा’’ की तरह बर्ताव करने का आरोप लगाया और कहा कि उसके फैसले से निरंकुशता की बू आती है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: TMC delegation to meet Election Commission officials in Delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे