मप्र में कारखाने में संयंत्र की सफाई के दौरान तीन श्रमिकों की मौत

By भाषा | Published: July 28, 2021 09:30 PM2021-07-28T21:30:19+5:302021-07-28T21:30:19+5:30

Three workers died during cleaning of the plant in the factory in MP | मप्र में कारखाने में संयंत्र की सफाई के दौरान तीन श्रमिकों की मौत

मप्र में कारखाने में संयंत्र की सफाई के दौरान तीन श्रमिकों की मौत

धार, 28 जुलाई मध्य प्रदेश के धार जिले में औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर के एक कारखाने में जल शोधन संयंत्र की सफाई के दौरान तीन मजदूरों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि इन मजदूरों की मंगलवार देर रात इंदौर के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

पुलिस उपाधीक्षक मोनिका सिंह ने बुधवार को बताया कि पीथमपुर के एक कारखाने के 10 हजार लीटर क्षमता वाले जल शोधन संयंत्र की सफाई के लिए एक मजदूर उसमें उतरा था। इसके बाद उसे बचाने के लिए दो और मजदूर संयंत्र में उतरे, लेकिन तीनों श्रमिकों में से कोई भी संयंत्र के टैंक से बाहर नहीं निकल सका।

उन्होंने कहा कि बाद में तीनों को उपचार के लिए इंदौर के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

सिंह ने कहा कि श्रमिकों की मौत का मामला इंदौर के राजेंद्र नगर थाने में दर्ज किया गया है। वहां से केस डायरी मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने बताया कि घटना में मरने वाले श्रमिकों की पहचान उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के रहने वाले अमृतलाल पटेल (30), मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के रहने वाले अनिल जमरे (23) तथा मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के निवासी शैलेंद्र (25) के तौर पर हुई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three workers died during cleaning of the plant in the factory in MP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे