विवाह समारोह की तैयारी के दौरान करंट लगने से तीन लोगों की मौत

By भाषा | Published: May 19, 2021 05:40 PM2021-05-19T17:40:54+5:302021-05-19T17:40:54+5:30

Three people died due to electrocution during the preparations for the marriage ceremony | विवाह समारोह की तैयारी के दौरान करंट लगने से तीन लोगों की मौत

विवाह समारोह की तैयारी के दौरान करंट लगने से तीन लोगों की मौत

बहराइच (उत्तर प्रदेश) 19 मई बहराइच जिले के पयागपुर क्षेत्र में बुधवार को शादी समारोह के लिए बनाए जा रहे पंडाल के एक पाइप के जरिए करंट लगने से तीन लोगों की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि हसुआपारा गांव में प्रमोद शुक्ला नामक व्यक्ति की बेटी की शादी थी और आज शाम को बारात आनी थी। दुल्हन के कुछ रिश्तेदार शादी और टेंट इत्यादि का इंतजाम देख रहे थे। सुबह मौसम खराब होने के कारण टेंट का स्थान बदला जा रहा था। इसी बीच टेंट का एक पाइप पंडाल के ऊपर से गुजर रहे उच्च शक्ति विद्युत प्रवाहित तार से छू गया, जिसके कारण पांच लोगों को करंट लग गया।

उन्होंने बताया कि सभी को स्थानीय चिकित्सक के पास ले जाया गया जहां दुल्हन के मामा राजकुमार मिश्र (50) और अमरेंद्र मिश्र (30) तथा एक अन्य रिश्तेदार कंटू तिवारी (32) को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस हादसे में दो अन्य रिश्तेदार भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three people died due to electrocution during the preparations for the marriage ceremony

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे