"भाजपा के 'बदले की राजनीति' की कोई सीमा नहीं है", एमके स्टालिन ने आप नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी पर कहा

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: October 5, 2023 03:05 PM2023-10-05T15:05:31+5:302023-10-05T15:09:08+5:30

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने ईडी द्वारा की गई राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए कहा कि भाजपा के बदले की राजनीति में कोई सीमा नहीं मानती है।

"There is no limit to BJP's 'politics of revenge'", MK Stalin says on arrest of AAP leader Sanjay Singh by ED | "भाजपा के 'बदले की राजनीति' की कोई सीमा नहीं है", एमके स्टालिन ने आप नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी पर कहा

फाइल फोटो

Highlightsतमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी का विरोध किया डीएमके नेता स्टालिन ने कहा कि भाजपा के बदले की राजनीति में कोई सीमा नहीं मानती हैविपक्षी नेताओं का जानबूझकर किया जा रहा उत्पीड़न देश के लोकतंत्र पर सीधा हमला है

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए भाजपा शासित केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला। सीएम स्टालिन ने कहा कि भाजपा के बदले की राजनीति में कोई सीमा नहीं मानती है।

डीएमके नेता स्टालिन ने 'एक्स' पर किये पोस्ट में कहा, "भाजपा सरकार के प्रतिशोध की राजनीति की कोई सीमा नहीं है! आप सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार करना और डीएमके सांसद जगतरक्षकन के घर पर छापा मारना, राजनीतिक उद्देश्यों के लिए इंडिया गठबंधन के नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसियों का दुरुपयोग इसके स्पष्ट उदाहरण हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "विपक्षी नेताओं का जानबूझकर किया जा रहा उत्पीड़न लोकतंत्र पर हमला है। भाजपा यह बात आसानी से भूल जाती है कि सुप्रीम कोर्ट ने अभी-अभी ईडी को पारदर्शी और निष्पक्ष रहने की चेतावनी दी है लेकिन ऐसा लगता है कि वे कानून के शासन और लोकतंत्र को कुचलने पर तुले हुए हैं।"

डीएमके नेता स्टालिन ने आखिर में कहा, "भाजपा विपक्षी दलों की बढ़ती एकजुटता से साफ तौर पर डरी हुई है। अब समय आ गया है कि वे अपना जादू-टोना बंद करें और वास्तविक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करें।"

मालूम हो कि ईडी ने बीते बुधवार को आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को दिल्ली सरकार के कथित शराब घोटाले में गिरफ्तार कर लिया है। आबकारी घोटाले के इस केस में ईडी द्वारा दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के बाद यह दूसरी हाई-प्रोफाइल गिरफ्तारी है।

संजय सिंह ने अपनी गिरफ्तारी से पहले रिकॉर्ड किए एक वीडियो संदेश में कहा कि ईडी बिना किसी सबूत के उन्हें जबरन गिरफ्तार कर रही है।

उन्होंने कहा, "मुझे मरना स्वीकार है लेकिन झुकना नहीं। मैंने अडानी के घोटालों का खुलासा किया और ईडी के पास कई शिकायतें दर्ज कीं लेकिन अडानी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। मोदी जी 2024 का चुनाव बुरी तरह हार रहे हैं। वे अत्याचार करके और लोगों को जेल में डालकर नहीं जीत सकते हैं।"

Web Title: "There is no limit to BJP's 'politics of revenge'", MK Stalin says on arrest of AAP leader Sanjay Singh by ED

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे