The workers arrived at the vaccination center with a consignment and were warmly welcomed | टीके की खेप लेकर टीकाकरण केन्द्र पहुंचे कर्मियों का गर्मजोशी से हुआ स्वागत
टीके की खेप लेकर टीकाकरण केन्द्र पहुंचे कर्मियों का गर्मजोशी से हुआ स्वागत

मुंबई, 16 जनवरी मुंबई के कूपर अस्पताल में शनिवार सुबह टीके की खेप लेकर पहुंचे कर्मियों का स्वास्थ्यकर्मियों ने ताली बजाकर गर्मजोशी से स्वागत किया।

कूपर अस्पताल के स्टाफ के सदस्य आरती की थालियां और मिठाई लेकर अस्पताल के बाहर टीकाकरण अभियान के पहले लाभार्थियों का स्वागत करने के इंतजार में खड़े दिखे।

यह अस्पताल महाराष्ट्र के 285 केंद्रों में से एक है जहां पर पहले चरण में टीकाकरण किया जाएगा। यह उन केंद्रों में शामिल हैं जहां का वेबकास्ट के जरिए सीधा प्रसारण होगा।

टीकाकरण शुरू होने से पहले मुंबई में नौ टीकाकरण केंद्रों के बाहर चिकित्सकों और नर्सों समेत अनेक स्वास्थ्यकर्मी एकत्रित हो गए।

एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सुबह सवा ग्यारह बजे बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित टीकाकरण केंद्र से राज्यव्यापी टीकाकरण अभियान की शुरुआत करेंगे।

अभियान के पहले दिन नौ केंद्रों में 40 बूथों पर करीब चार हजार स्वास्थ्यकर्मियों को टीके लगाए जाएंगे।

मुंबई को कोविशील्ड टीके की 1.39 लाख खुराकें मिली हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The workers arrived at the vaccination center with a consignment and were warmly welcomed

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे