प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने आयी युवती का पुलिस ने थाने में कराया निकाह

By भाषा | Published: July 17, 2021 11:53 AM2021-07-17T11:53:16+5:302021-07-17T11:53:16+5:30

The girl who came to file a case against the lover got married in the police station | प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने आयी युवती का पुलिस ने थाने में कराया निकाह

प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने आयी युवती का पुलिस ने थाने में कराया निकाह

बहराइच, 17 जुलाई उत्तर प्रदेश के बहराइच में पुलिस ने शिकायत लेकर थाने पहुंचे एक प्रेमी युगल का थाना परिसर में ही रीति रिवाजों के साथ निकाह करा दिया।

मामला बहराइच जिले में बौंडी थाने के तहत आने वाले रानीपुरवा गांव का है। ग्रामीणों के अनुसार, शाहिद अली नामक युवक का गांव की ही एक युवती से बीते एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों एक ही समुदाय के थे फिर भी इनके परिवार वाले खास तौर पर लड़के के घर वाले शादी के लिए राजी नहीं थे। दोनों पक्ष आए दिन झगड़ते थे और कभी-कभी एक दूसरे की शिकायत लेकर थाने पहुंच जाते थे।

शुक्रवार को युवती अपने प्रेमी के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच गयी और वहीं दूसरा पक्ष भी लड़की के घर वालों की शिकायत लेकर थाने पहुंचा।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार राय ने दोनों परिवारों के बड़े-बुजुर्गों और गांव के संभ्रांत जनों को थाने बुलाया। पुलिस अधिकारियों ने दोनों परिवारों में सुलह करायी और आनन-फानन में काजी बुलाए तथा शुक्रवार शाम को थाने में ही प्रेमी युगल का निकाह करा दिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The girl who came to file a case against the lover got married in the police station

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे