राजस्थान मुख्यमंत्री कार्यालय के दस कर्मचारी संक्रमित, गहलोत ने मुलाकातें की रद्द

By भाषा | Published: August 28, 2020 05:51 AM2020-08-28T05:51:47+5:302020-08-28T05:51:47+5:30

आगंतुकों के स्वास्थ्य की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगंतुकों से सभी मुलाकातें रद्द कर दी हैं।

Ten employees of Rajasthan Chief Minister's office infected, Gehlot canceled meetings | राजस्थान मुख्यमंत्री कार्यालय के दस कर्मचारी संक्रमित, गहलोत ने मुलाकातें की रद्द

सीएम अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

Highlightsमुख्यमंत्री ने उनसे मुलाकात के इच्छुक लोगों से अनुरोध किया है कि फिलहाल एहतियातन उनकी आगंतुकों से मुलाकात संभव नहीं हो सकेगी। मुख्यमंत्री ने अपील की है कि सभी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए कोरोना के प्रति जनता को सतर्क करने में सहयोग करें।

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री कार्यालय व निवास में 10 कर्मचारी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। इसको देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एहतियात बरतते हुए आगंतुकों से मुलाकातें रद्द कर दी हैं।

सरकारी प्रवक्ता के अनुसार राज्य के अलग-अलग स्थानों से आने वाले आगंतुकों को मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के लिए मुख्यमंत्री कार्यालय व निवास में सुरक्षाकर्मियों सहित विभिन्न कार्मिकों से सम्पर्क करना होता है।

ऐसे में इन आगंतुकों के स्वास्थ्य की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री ने आगंतुकों से सभी मुलाकातें रद्द कर दी हैं। मुख्यमंत्री ने उनसे मुलाकात के इच्छुक लोगों से अनुरोध किया है कि फिलहाल एहतियातन उनकी आगंतुकों से मुलाकात संभव नहीं हो सकेगी।

मुख्यमंत्री ने अपील की है कि सभी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए कोरोना के प्रति जनता को सतर्क करने में सहयोग करें। भाषा पृथ्वी कुंज प्रशांत प्रशांत

Web Title: Ten employees of Rajasthan Chief Minister's office infected, Gehlot canceled meetings

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे