तेलंगाना का सेना का जवान लापता

By भाषा | Published: December 15, 2021 03:36 PM2021-12-15T15:36:16+5:302021-12-15T15:36:16+5:30

Telangana Army jawan missing | तेलंगाना का सेना का जवान लापता

तेलंगाना का सेना का जवान लापता

हैदराबाद, 15 दिसंबर तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले का 21 वर्षीय सेना का जवान उस वक्त लापता हो गया जब वह पंजाब के फरीदकोट में ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहा था। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि चेरियाल मंडल के पोथिरेड्डीपल्ली गांव का निवासी बी. साई किरण रेड्डी छुट्टियां बिताने नवंबर में अपने गांव आया था और छह दिसंबर को फरीदकोट में अपने रेजीमेंट में फिर से ड्यूटी ज्वाइन करने वाला था।

उन्होंने बताया कि पांच दिसंबर को उसने हैदराबाद से नयी दिल्ली के लिए उड़ान भरी और वहां पहुंचकर वह फरीदकोट जाने वाली रेलगाड़ी में सवार हो गया। उन्होंने बताया कि जवान को अंतिम बार छह दिसंबर को बठिंडा रेलवे स्टेशन पर देखा गया (सीसीटीवी फुटेज में)।

पुलिस ने बताया कि साई किरण ने हैदराबाद हवाई अड्डे से दो बार अपने परिवार को वीडियो कॉल किया था लेकिन छह दिसंबर को जब उसके पिता ने उसे फोन करने का प्रयास किया तो उसका फोन नहीं लगा। उन्होंने कहा कि साई किरण की इकाई से एक कैप्टन ने उसके पिता को भी फोन किया और सूचित किया कि उनका बेटा ड्यूटी पर नहीं पहुंचा।

इसके बाद साई किरण के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसने शून्य प्राथमिकी दर्ज की और मामला दिल्ली की सेना पुलिस को भेज दिया।

साई किरण का पता लगाने के लिए पुलिस दलों का गठन किया गया है और सिद्दीपेट से एक टीम पंजाब के लिए रवाना हो गई है।

उन्होंने बताया कि इस बीच किरण का फोन छह दिसंबर की दोपहर हरियाणा में होने के बारे में पता चला। साई किरण का पता लगाने के प्रयास जारी हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Telangana Army jawan missing

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे