यूपी में बारिश का कहर, आगरा में टूटा ताजमहल का पिलर, मथुरा में 3 बच्चों सहित 4 की मौत

By पल्लवी कुमारी | Published: April 12, 2018 06:59 AM2018-04-12T06:59:51+5:302018-04-12T09:05:09+5:30

मथुरा में बारिश की वजह से दो अलग-अलग परिवारों के घर का छत गिरा। झुरावी गांव में शाम को 7 बजे के आस-पास यह हादसा हुआ।

Taj Mahal premises collapses and 3 children and 1 woman died due to heavy rain | यूपी में बारिश का कहर, आगरा में टूटा ताजमहल का पिलर, मथुरा में 3 बच्चों सहित 4 की मौत

यूपी में बारिश का कहर, आगरा में टूटा ताजमहल का पिलर, मथुरा में 3 बच्चों सहित 4 की मौत

लखनऊ, 12 अप्रैल: उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में बारिश का कहर देखने को मिला है। मथुरा में भारी बारिश की वजह से दो घरों की छत गिर गई। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, आगरा में भारी बारिश और आंधी की वजह ताजमहल की मीनार भी गिर गई है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक ताजमहल के दक्षिणी प्रवेश द्वार पर स्थित मीनार गुरुवार को आधी रात को बारिश के कारण गिर गया। हालांकि इसमें किसी के छतिग्रस्त होने की कोई खबर नहीं है। 


मथुरा में  बारिश की वजह से दो अलग-अलग परिवारों के घर का छत गिरा। झुरावी गांव में शाम को 7 बजे के आस-पास यह हादसा हुआ। घर की टीन की छत गिरने से एक कमरे का घर ढह गया। इस घर के तीन बच्चों की मौत हो गई है। जिनकी पहचान महेश (7), विशाखा (3), नट्टू (4) के तौर पर हुई है। 


वहीं, दूसरे हादसे में एक 70 वर्षीय महिला की मौत हो गई है। घर की छत सीधे उसके सीने पर आ गिरी। अस्पताल ले जाते वक्त महिला की मौत हो गई। 

Web Title: Taj Mahal premises collapses and 3 children and 1 woman died due to heavy rain

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे