मेदिनीनगर में कारोबारी की संदिग्ध मौत

By भाषा | Published: March 2, 2021 11:28 PM2021-03-02T23:28:00+5:302021-03-02T23:28:00+5:30

Suspected businessman's death in Medininagar | मेदिनीनगर में कारोबारी की संदिग्ध मौत

मेदिनीनगर में कारोबारी की संदिग्ध मौत

मेदिनीनगर, दो मार्च झारखंड के मेदिनीनगर के इंजीनियरिंग रोड इलाके में आज शाम छह बजे एक चर्चित कारोबारी की उनके मकान के तीसरे तल से नाले में गिरकर संदिग्ध मौत हो गयी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आज शाम लगभग छह बजे इंजीनियरिंग रोड स्थित एक इमारत के तीसरे तल्ले से गिरकर शहर के चर्चित कारोबारी सागर सिघांनिया (45) की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वह इमारत की खिड़की के रास्ते सीधे नाले में गिरे, जहां से उन्हें स्थानीय लोगों ने उठा कर मेदिनीराय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में ले गये जहां उन्होंने दम तोड़ दिया ।

उक्त घटना की पुष्टि करते हुए शहर थाने की उप निरीक्षक पूजा विभूति ने बताया कि मौत के कारणों का पता पुलिस लगा रही है और इसके लिए थानेदार अरुण कुमार महथा के नेतृत्व में विशेष छानबीन की जा रही है ।

इस बीच मृतक कारोबारी के बङे भाई राज कुमार सिंघानिया ने पुलिस को बताया है कि उसके भाई का पत्नी के साथ झगङा होता रहता था ।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया है कि मृतक कारोबारी की अपने भाईयों के साथ अक्सर लङाई होती थी।

पूजा ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच-पड़ताल कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर मौत की वजह क्या है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Suspected businessman's death in Medininagar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे