सुशांत सिंह राजपूत मामलाः बिहार DGP बोले-मैं खुश हूं, अन्याय के विरुद्ध न्याय की जीत, 130 करोड़ जनता की लड़ाई

By एस पी सिन्हा | Published: August 19, 2020 04:21 PM2020-08-19T16:21:50+5:302020-08-19T16:21:50+5:30

मैं बहुत खुश हूं ये अन्याय के विरुद्ध न्याय की जीत है. सर्वोच्च न्यायालय ने जो फैसला दिया है उससे 130 करोड़ जनता के दिल में माननीय सर्वोच्च न्यायालय के लिए जो आस्था थी वो और ज्यादा दृढ हुई है.

SushantSinghRajput's death case Bihar DGP Gupteshwar Pandey very happy Supreme Court's order strengthened trust people assured nation that justice will be delivered | सुशांत सिंह राजपूत मामलाः बिहार DGP बोले-मैं खुश हूं, अन्याय के विरुद्ध न्याय की जीत, 130 करोड़ जनता की लड़ाई

पांडेय की कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, ये हिंदुस्तान की 130 करोड़ जनता जो न्याय चाहती है उसकी लड़ाई है. (photo-ani)

Highlightsराजपूत मौत के मामले पर SC द्वारा CBI जांच का आदेश देने पर बिहार DGP ने कहा कि किसी भी राजनीतिक व्यक्ति के आरोप का जबाव देना मेरे लिए उचित नहीं है.राउत के बयानों पर बिहार डीजीपी ने कहा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने प्रमाणित कर दिया कि हम लोगों ने जो स्टैंड लिया वो सही था.कुछ लोगों को बेचैनी थी और छटपटाहट रही होगी कि कहीं उनकी पोल न खुल जाए.

पटनाः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंपी जाने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी गदगद हैं.

मैं बहुत खुश हूं ये अन्याय के विरुद्ध न्याय की जीत है. सर्वोच्च न्यायालय ने जो फैसला दिया है उससे 130 करोड़ जनता के दिल में माननीय सर्वोच्च न्यायालय के लिए जो आस्था थी वो और ज्यादा दृढ हुई है. सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले पर SC द्वारा CBI जांच का आदेश देने पर बिहार DGP ने कहा कि किसी भी राजनीतिक व्यक्ति के आरोप का जबाव देना मेरे लिए उचित नहीं है.

शिवसेना नेता संजय राउत के बयानों पर बिहार डीजीपी ने कहा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने प्रमाणित कर दिया कि हम लोगों ने जो स्टैंड लिया वो सही था. कुछ लोगों को बेचैनी थी और छटपटाहट रही होगी कि कहीं उनकी पोल न खुल जाए. नतीजा आएगा, निश्चित आएगा क्योंकि ये केवल एक आदमी की लड़ाई नहीं है, एक परिवार की लड़ाई नहीं है, गुप्तेश्वर पांडेय की कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, ये हिंदुस्तान की 130 करोड़ जनता जो न्याय चाहती है उसकी लड़ाई है.

बिहार के मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं है. बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय से जब अभिनेत्री द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर की गई टिप्पणियों के बारे में पूछा गया. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के द्वारा सीबीआई को सौंपे जाने पर बिहार के डीजीपी ने जताई खुशी, कहा-अब सुशांत के परिजनों को न्याय मिल पाएगा.

उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने भी यह माना है कि पटना पुलिस की जांच सही दिशा में थी. इसलिए सुप्रीम कोर्ट ने इस केस को सीबीआई के जिम्मे देने का फैसला सुनाया है. डीजीपी ने कहा है कि अन्याय के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला न्याय की उम्मीद जगाता है. उन्होंने कहा कि में बिहार पुलिस के मुखिया के तौर पर इस फैसले का स्वागत करता हूं.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि यह बहुत हाई प्रोफाइल केस है. कई लोगों को पोल खुल जाने का डर सता रहा है. ऐसे में सीबीआई की जांच में सबकुछ सच सामने आएगा. वहीं, रिया चक्रवर्ती के बयानबाजी पर डीजीपी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री पर कमेंट करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं है.

उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस में सुशांत मामले की जांच को लेकर जो पहल की थी, उसे सुप्रीम कोर्ट ने सही ठहराया है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला यह बता रहा है कि बिहार पुलिस ने कुछ भी गलत नहीं किया. गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि उनकी किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है, लेकिन एक्ट्रेस प्रिया चक्रवर्ती ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जिस तरह की टिप्पणी की वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण था.

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार की कार्यशैली को सुप्रीम कोर्ट ने सही ठहराया है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब सुशांत के परिजनों को न्याय मिल पाएगा, इस बात की उम्मीद जगी है. गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि बिहार ही नहीं यह देश के उन लोगों की जीत है जो न्याय चाहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह सत्य की जीत है.

Web Title: SushantSinghRajput's death case Bihar DGP Gupteshwar Pandey very happy Supreme Court's order strengthened trust people assured nation that justice will be delivered

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे