कानून व्यवस्था समेत 16 सूत्री मांगों को लेकर सपा ने किया तहसील मुख्यालयों पर प्रदर्शन

By भाषा | Published: July 15, 2021 06:31 PM2021-07-15T18:31:17+5:302021-07-15T18:31:17+5:30

SP demonstrated at tehsil headquarters regarding 16-point demands including law and order | कानून व्यवस्था समेत 16 सूत्री मांगों को लेकर सपा ने किया तहसील मुख्यालयों पर प्रदर्शन

कानून व्यवस्था समेत 16 सूत्री मांगों को लेकर सपा ने किया तहसील मुख्यालयों पर प्रदर्शन

लखनऊ, 15 जुलाई उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था, महंगाई तथा बकाया गन्ना मूल्य समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) ने बृहस्पतिवार को राज्य के सभी तहसील मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया।

सपा प्रवक्ता डॉक्टर आशुतोष वर्मा ने यहां बताया कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पूरे उत्तर प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं ने तहसील मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा। यह प्रदर्शन महंगाई, कानून- व्यवस्था, बेरोजगारी, गन्ना बकाया मूल्य भुगतान समेत 16 सूत्री मांगों को लेकर किया गया।

वर्मा ने कहा, "हम सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की अगुवाई में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। आज यह प्रदेशव्यापी प्रदर्शन इसकी शुरुआत है। साथ ही यह प्रदर्शन प्रशासन का इस्तेमाल करके ब्लॉक प्रमुख व जिला पंचायत अध्यक्ष चुनावों को जीतने वाली भाजपा सरकार के कुशासन को उजागर करने के लिए भी है।"

वर्मा ने कहा कि यह संदेश उन लोगों के लिए भी है, जो यह कहा करते थे कि सपा ज़मीन पर नहीं उतरती। आज वह आकर देख सकते हैं कि अगर पूरे प्रदेश में कोई ज़मीनी पार्टी है, तो वह सपा ही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: SP demonstrated at tehsil headquarters regarding 16-point demands including law and order

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे