सोनू सूद कोविड-19 से संक्रमित, कैटरीना कैफ संक्रमण मुक्त हुईं

By भाषा | Published: April 17, 2021 04:50 PM2021-04-17T16:50:52+5:302021-04-17T16:50:52+5:30

Sonu Sood infected with Kovid-19, Katrina Kaif freed from infection | सोनू सूद कोविड-19 से संक्रमित, कैटरीना कैफ संक्रमण मुक्त हुईं

सोनू सूद कोविड-19 से संक्रमित, कैटरीना कैफ संक्रमण मुक्त हुईं

मुंबई, 17 अप्रैल अभिनेता सोनू सूद ने शनिवार को कहा कि उनकी जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है और फिलहाल वह पृथक-वास में हैं। सूद ने लगभग 10 दिन पहले कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली थी।

वहीं, अभिनेत्री कैटरीना कैफ कोविड-19 संक्रमण से स्वस्थ हो गई हैं। उनकी कोरोना वायरस जांच निगेटिव आई है।

दूसरी ओर, बीमार हुए अभिनेता विनीत कुमार सिंह को अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने दवाएं भेजी, जिसके लिए उन्होंने ट्वीट कर उनका आभार जताया।

सूद ने ट्वीट किया, “आपको बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी जांच में कोविड-19 की पुष्टि हुई है। एहतियात के तौर पर मैंने खुद को पृथक कर लिया है और सावधानी बरत रहा हूं।” उन्होंने कहा, “लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है। मेरे पास आपकी समस्याओं का निदान करने के लिए पर्याप्त समय है। याद रखें मैं आप सबके लिए हमेशा उपलब्ध हूं।”

सूद ने सात अप्रैल को कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली थी।

वहीं, अभिनेत्री कैटरीना कैफ (37) ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह कोविड-19 से 10 दिन तक पीड़ित रहने बाद अब ठीक हो गई हैं और उनकी जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है।

अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए उन्होंने लिखा, “निगेटिव। जिन्होंने भी मेरी सुध ली उन्हें धन्यवाद।”

उधर, बॉलीवुड के एक अन्य अभिनेता विनीत कुमार सिंह ने दवाएं भेजने के लिए शनिवार को पंकज त्रिपाठी को धन्यवाद दिया।

इससे पहले सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उनके परिवार के सदस्यों का स्वास्थ्य ठीक नहीं है।

“गैंग्स ऑफ वासेपुर” और “मुक्केबाज” में अभिनय कर चुके सिंह इस समय वाराणसी में हैं। उन्होंने देश में कोविड-19 के मामले बढ़ने को लेकर प्रशासन पर निशाना साधा।

उन्होंने ट्वीट किया, “मैं बनारस में हूं। बाजार में दवा (फेबि फ्लू) नहीं मिल रही है। निजी लैब कोविड टेस्ट करने को पांच दिन से असमर्थ हैं। बीमार को क्या दूं? आपके वादे या आपके अपार भीड़ वाली रैली की वीडियो? जो आप लोग लगातार पोस्ट कर रहे हैं? धिक्कार है। स्वार्थ अंधा बना देता है। जागें,आम आदमी दम तोड़ रहा है।”

इस ट्वीट के कुछ घंटों बाद सिंह ने लिखा कि वह और उनके परिवार के सदस्य तथा दोस्त अस्वस्थ हैं। सिंह ने इसकी पुष्टि नहीं की, कि उन्हें कोविड-19 के लक्षण हैं या नहीं।

अभिनेता ने दवाएं भेजने के लिए त्रिपाठी को धन्यवाद दिया और कहा कि “गैंग्स ऑफ वासेपुर” में जहां उनके किरदार को त्रिपाठी का किरदार मार डालता है, वहीं असल जिंदगी में त्रिपाठी ने उनकी जान बचाई।

उन्होंने लिखा “जिन लोगों को संदेह है, मेरे परिवार के कुछ सदस्य बीमार, मित्र बीमार हैं। यहां तक कि मैं भी बीमार हूं। हमें दवा प्राप्त हुई है। शुक्रिया, भाई पंकज त्रिपाठी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Sonu Sood infected with Kovid-19, Katrina Kaif freed from infection

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे