राजस्थान में बिंदोली के दौरान दलित को घोडी से उतारने की कोशिश के मामलें में छह गिरफ्तार

By भाषा | Published: November 28, 2021 09:26 PM2021-11-28T21:26:09+5:302021-11-28T21:26:09+5:30

Six arrested for trying to get a Dalit out of a horse during Bindoli in Rajasthan | राजस्थान में बिंदोली के दौरान दलित को घोडी से उतारने की कोशिश के मामलें में छह गिरफ्तार

राजस्थान में बिंदोली के दौरान दलित को घोडी से उतारने की कोशिश के मामलें में छह गिरफ्तार

उदयपुर, 28 नवंबर राजस्थान पुलिस ने उदयपुर जिले के मावली थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को बिंदोली (बारात) निकालने के दौरान दलित समुदाय के दुल्हे को कथित रूप से घोड़ी से उतारने की कोशिश के मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

मावली पुलिस उपाधीक्षक हनुवंत सिंह भाटी ने रविवार को बताया कि सालेराखुर्द गांव में शनिवार शाम को नरेन्द्र की बिंदोली (बारात) निकल रही थी। उन्होंने बताया कि इसी दौरान जाट समुदाय के कुछ लोगों ने दुल्हे को कथित रूप से घोडी से उतारने की कोशिश की थी।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में रविवार को दिनेश जाट, प्रेमलाल जाट, सुरेश जाट सहित छह लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 323, 143,149,336 और संबंधित अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Six arrested for trying to get a Dalit out of a horse during Bindoli in Rajasthan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे