शिवसेना जरूरी वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ औरंगाबाद में आंदोलन करेगी

By भाषा | Published: November 9, 2021 04:52 PM2021-11-09T16:52:45+5:302021-11-09T16:52:45+5:30

Shiv Sena will agitate in Aurangabad against hike in prices of essential commodities | शिवसेना जरूरी वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ औरंगाबाद में आंदोलन करेगी

शिवसेना जरूरी वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ औरंगाबाद में आंदोलन करेगी

औरंगाबाद, नौ नवंबर शिवसेना नेता अंबादास दानवे ने मंगलवार को कहा कि पार्टी ईंधन, रसोई गैस और अन्य जरूरी वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में कई आंदोलन शुरू करेगी।

दानवे ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि शिवसेना की महिला ईकाई की सदस्य 11 नवंबर को पुलिस अधिकारियों से मुलाकात करेंगी और पेट्रोल पंपों और गैस आउटलेट के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग करेंगी।

शिवसेना एमएलसी ने कहा, “औरंगाबाद शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में बुधवार को हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की जाएगी। यह लोगों को मूल्य वृद्धि पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए एक मंच प्रदान करेगा।”

दानवे ने कहा, “13 नवंबर को राज्यसभा सांसद संजय राउत के नेतृत्व में एक मार्च के साथ आंदोलन समाप्त होगा। मार्च क्रांति चौक से शुरू होगा और शहर के गुलमंडी में समाप्त होगा। हम कोविड-19 की स्थिति के मद्देनजर इसमें लोगों की भागीदारी को सीमित रखेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Shiv Sena will agitate in Aurangabad against hike in prices of essential commodities

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे