शाह के प्रचार से ‘‘असहज’’ हो गई है तृणमूल कांग्रेस: भाजपा

By भाषा | Published: February 19, 2021 08:29 PM2021-02-19T20:29:27+5:302021-02-19T20:29:27+5:30

Shah's campaign makes Trinamool Congress "uneasy": BJP | शाह के प्रचार से ‘‘असहज’’ हो गई है तृणमूल कांग्रेस: भाजपा

शाह के प्रचार से ‘‘असहज’’ हो गई है तृणमूल कांग्रेस: भाजपा

नयी दिल्ली,19 फरवरी केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी द्वारा मानहानि का मामला दर्ज कराए जाने के बीच भाजपा ने शुक्रवार को कहा कि यह इस बात का इशारा है कि पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी शाह के चुनाव प्रचार से ‘‘असहज’’ हो गई है।

भाजपा के प्रवक्ता नलिन कोहली ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस शाह और भाजपा के अन्य नेताओं को राज्य में चुनाव प्रचार करने से रोकने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा,‘‘ यह दर्शाता है कि तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व भाजपा और मुख्य रूप से अमित शाह के प्रचार से असहज हो गया है और यही कारण है कि वे उन्हें और भाजपा के अन्य नेताओं को प्रचार करने से रोकने के लिए लगातार भटकाव की रणनीति अपना रहे हैं।’’

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की एक विशेष अदालत ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी द्वारा दायर मानहानि मामले में शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को समन जारी कर 22 फरवरी को व्यक्तिगत रूप से या किसी वकील के माध्यम से पेश होने को कहा है।

अभिषेक बनर्जी के वकील संजय बसु ने एक प्रेस नोट में दावा किया कि शाह ने 11 अगस्त, 2018 को कोलकाता के मेयो रोड पर भाजपा की रैली में तृणमूल सांसद के खिलाफ कुछ अपमानजनक बयान दिए थे।

राज्य में अप्रैल-मई में चुनाव होने की संभावना है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Shah's campaign makes Trinamool Congress "uneasy": BJP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे