अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला: सोनिया गांधी को लेकर हुआ बड़ा दावा, चैनल पर हुए खुलासे से देश की राजनीति में मचा हडकंप!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 19, 2018 07:09 PM2018-07-19T19:09:45+5:302018-07-19T19:22:35+5:30

ऑगस्ता  वेस्टलैंड हेलीकाप्टर घोटाले मामले में एक चैनल से बात करते हुए साशा ओजमैन खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि सोनिया से कभी भी मिशेल नहीं मिले हैं।

Sasha Ozman has said that never met Mitra from Sonia Gandhi's Augusta Westland helicopter scandal | अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला: सोनिया गांधी को लेकर हुआ बड़ा दावा, चैनल पर हुए खुलासे से देश की राजनीति में मचा हडकंप!

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला: सोनिया गांधी को लेकर हुआ बड़ा दावा, चैनल पर हुए खुलासे से देश की राजनीति में मचा हडकंप!

ऑगस्ता  वेस्टलैंड हेलीकाप्टर घोटाले मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। साशा ओजमैन ने कहा है कि सोनिया से कभी भी मिशेल नहीं मिले हैं। वहीं, वकील का कहना है कि मशीले पर झूठा बयान देने का आरोप लगाया है।

वहीं, पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटोनी ने कहा है कि इस पूरे मामले में सोनिया गांधी और उनके परिवार का कोई लेना देना नहीं है। कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि मिडलमैन की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेसने कहा, हमने जांच शुरू की थी ।ईडी, सीबीआई का इस्तेमाल विपक्ष को निशाना बनाने के लिए किया गया।

कहा गयाहै कि दो दिन पहले क्रिस्टियन माइकल को ऑगस्टा वेस्टलैंड केस में दुबई से गिरफ्तार किया गया। अब उनके वकील का कहना है कि मोदी सरकार और जांच एजेंसियां माइकल पर कबूलनामे में सोनिया गांधी जी का नाम लेने का दबाव बना रही हैं।

कांग्रेस ने कहा है कि विपक्षी नेताओं के खिलाफ मोदी सरकार की साजिश जगजाहिर है। बीजेपी सोनिया गांधी और कांग्रेस को फंसाना चाहती है।अपने काले कारनामे छिपाने के लिए कांग्रेस नेतृत्व को फंसाने की साजिश रच रही है मोदी सरकार।

कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि बीजेपी इस डील के कोई सबूत आज तक नहीं ढूंढ पाई है और वह सिर्फ आरोप लगा रही है।


 

Web Title: Sasha Ozman has said that never met Mitra from Sonia Gandhi's Augusta Westland helicopter scandal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे