संबित पात्रा का हिमाचल में कांग्रेस पर हमला, बोले- "जिस पार्टी ने हिमाचल का स्पेशल पैकेज छीना, जनता उसका पैकअप करने जा रही है"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: October 30, 2022 04:57 PM2022-10-30T16:57:53+5:302022-10-30T17:01:36+5:30

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने हिमाचल प्रदेश में राहुल गांधी की अगुवाई में चल रही कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर हमला करते हुए कहा कि आजकल कांग्रेस पार्टी एटीएम की खोज में निकली है। हिमाचल की जनता ऐसी पार्टी का पैकअप करने जा रही है, जिसने सूबे का स्पेशल पैकेज खत्म किया है।

Sambit Patra's attack on Congress in Himachal, said - "The party which snatched Himachal's special package, the public is going to pack it up" | संबित पात्रा का हिमाचल में कांग्रेस पर हमला, बोले- "जिस पार्टी ने हिमाचल का स्पेशल पैकेज छीना, जनता उसका पैकअप करने जा रही है"

फाइल फोटो

Highlightsसंबित पात्रा का हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में कांग्रेस पर तीखा हमला पात्रा ने कहा कि जनता उस पार्टी का पैकअप करेगी, जिसने प्रदेश के स्पेशल पैकेज को खत्म किया हैकांग्रेस पार्टी एटीएम की पार्टी है और भाजपा पीटीएम (प्रगति, तरक्की और मेहनत) की पार्टी है

कांगड़ा: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में विरोधी दल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि चुनाव में प्रदेश की जनता कांग्रेस को भारी मतो से हराएगी क्योंकि उसने प्रदेश को मिलने वाले स्पेशल पैकेज को खत्म किया था।

कांग्रेस के खिलाफ लंबे आरोपों की फेहरिश्त लेकर भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरे भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने न केवल हिमाचल प्रदेश के स्थाननीय मुद्दे बल्कि देशव्यापी अन्य मुद्दों पर कांग्रेस के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली।

संबित पात्रा ने कांगड़ा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा, "जिसने हिमाचल के स्पेशल पैकेज को खत्म किया था, उनका एक बार फिर हिमाचल प्रदेश की जनता पैकअप करने जा रही है।"

इसके साथ ही पात्रा ने राहुल गांधी की अगुवाई में चल रही कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर हमला करते हुए कहा कि आजकल कांग्रेस पार्टी एटीएम की खोज में निकली है कि किसी प्रकार सत्ता में आ जाएं तो लूट-खसोट और भ्रष्टाचार रूपी एटीएम की मशीन मिल जाए। कांग्रेस पार्टी एटीएम की पार्टी है और भाजपा पीटीएम (प्रगति, तरक्की और मेहनत) की पार्टी है।

इसके साथ ही संबित पात्रा ने कांग्रेस पर और गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी ने जेएनयू के अंदर भारत विरोधी नारों का समर्थन किया था। जिस कांग्रेस की लीडर ने बाटला हाउस एनकाउंटर पर आतंकवादियों के लिए आंसू बहाए हों। जिस कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में लिखित रूप से भगवान राम के अस्तित्व को नाकारा हो और जिस कांग्रेस का इतिहास भारत को तोड़ने का रहा हो, वह पार्टी भला क्या भारत जोड़ेगी।

Web Title: Sambit Patra's attack on Congress in Himachal, said - "The party which snatched Himachal's special package, the public is going to pack it up"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे