समाजवादी पार्टी पांच अगस्त को ''समाजवादी साइकिल यात्रा” निकालेगी

By भाषा | Published: July 29, 2021 08:03 PM2021-07-29T20:03:45+5:302021-07-29T20:03:45+5:30

Samajwadi Party will take out "Samajwadi Cycle Yatra" on August 5 | समाजवादी पार्टी पांच अगस्त को ''समाजवादी साइकिल यात्रा” निकालेगी

समाजवादी पार्टी पांच अगस्त को ''समाजवादी साइकिल यात्रा” निकालेगी

लखनऊ, 29 जुलाई समाजवादी पार्टी बेरोजगारी, मंहगाई, भ्रष्टाचार, पुलिस उत्पीड़न, किसान, मजदूर, नौजवान तथा महिलाओं की शोषणकारी नीतियों के खिलाफ भाजपा सरकार के विरूद्ध सपा नेता जनेश्वर मिश्रा की जयंती पर पांच अगस्त को सभी जिलों में तहसील स्तर पर “समाजवादी साइकिल यात्रा” निकालेगी।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बृहस्पतिवार को बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी आंदोलन के नेता जनेश्वर मिश्र के जन्मदिवस पर आगामी पांच अगस्त को प्रदेश के प्रत्येक जनपद की तहसील स्तर पर ‘‘समाजवादी साइकिल यात्रा‘‘ निकाली जाएगी। यह यात्रा पांच से 10 किलोमीटर तक चलेगी।

जनेश्वर मिश्र समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रहे थे। लखनऊ के गोमतीनगर स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क समाजवादी पार्टी सरकार के कार्यकाल में विकसित किया गया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Samajwadi Party will take out "Samajwadi Cycle Yatra" on August 5

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे