बाहुबली विधायक मुख्तार के बेटों के नाम दर्ज 24 करोड़ रुपये की जमीन हुई कुर्क

By भाषा | Published: June 9, 2021 04:00 PM2021-06-09T16:00:40+5:302021-06-09T16:00:40+5:30

Rs 24 crore land attached in the name of sons of Bahubali MLA Mukhtar | बाहुबली विधायक मुख्तार के बेटों के नाम दर्ज 24 करोड़ रुपये की जमीन हुई कुर्क

बाहुबली विधायक मुख्तार के बेटों के नाम दर्ज 24 करोड़ रुपये की जमीन हुई कुर्क

मऊ (उत्तर प्रदेश), नौ जून मऊ जिला प्रशासन ने जेल में बंद बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटों के नाम दर्ज 24 करोड़ रुपये की संपत्ति बुधवार को कुर्क कर ली।

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि मुख्तार अंसारी गैंग पर कार्रवाई के तहत अंसारी के बेटों अब्बास और उम्र के नाम दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के दसई पोखरा स्थित 8880 वर्ग मीटर क्षेत्र में फैली 24 करोड़ रुपये मूल्य की संपत्ति कुर्क कर ली गई। इस सरकारी जमीन को मुख्तार अंसारी ने अभिलेखों में हेराफेरी करा कर अपने बेटों के नाम दर्ज करा लिया था।

प्रशासन ने बताया कि जिला प्रशासन ने अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी और सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में मजिस्ट्रेट के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई की है।

जिला प्रशासन के मुताबिक भाजपा विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड तथा कई अन्य मामलों में इस वक्त जेल में बंद मऊ सीट से बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के परिवार तथा गिरोह से जुड़े लोगों की अब तक 50 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति कुर्क की जा चुकी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Rs 24 crore land attached in the name of sons of Bahubali MLA Mukhtar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे