राजद की गोवा इकाई का जदयू में विलय

By भाषा | Published: October 26, 2021 06:53 PM2021-10-26T18:53:06+5:302021-10-26T18:53:06+5:30

RJD's Goa unit merged with JDU | राजद की गोवा इकाई का जदयू में विलय

राजद की गोवा इकाई का जदयू में विलय

नयी दिल्ली, 26 अक्टूबर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की गोवा इकाई का मंगलवार को बिहार के सत्ताधारी जनता दल (यूनाईटेड) में विलय हो गया।

गोवा राजद अध्यक्ष अहमद कादर सहित अन्य पदाधिकारियों ने जद(यू) के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान की मौजूदगी में जंतर मंतर स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में राज्य इकाई का विलय कराया।

जद (यू) की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में दावा किया गया कि कादर के नेतृत्व में राजद के फ्रांसिस कोलासो, एंथनी परेरा, अनूप सिन्हा, अशोक जम्बोदकर और रजिया शेख समेत पार्टी का जद (यू) में विलय हुआ।

विज्ञप्ति के मुताबिक कादर को गोवा की जद (यू) इकाई का अध्यक्ष, जम्बोदकर को उपाध्यक्ष, सिन्हा को महासचिव और शेख को महिला मोर्चा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

पार्टी ने कहा, ‘‘इस विलय और गोवा के नेताओं को मिली नयी जिम्मेदारी से जद (यू) का गोवा में जमीनी स्तर पर संगठन मजबूत होगा और अगले वर्ष फरवरी में होने वाले राज्य विधानसभा के चुनाव में सकारात्मक दिशा में नयी शुरुआत होगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: RJD's Goa unit merged with JDU

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे