महिला को निर्वस्त्र कर मॉब लिंचिंग की कोशिश पर बोले तेजस्वी- नीतीश जी, ये क्या हो रहा है मेरे बिहार में?

By पल्लवी कुमारी | Published: August 22, 2018 12:29 AM2018-08-22T00:29:01+5:302018-08-22T00:29:01+5:30

बिहार के भोजपुर जिले में एक युवक की हत्या में शामिल होने के संदेह में उग्र भीड़ ने एक महिला की निर्वस्त्र कर पिटाई की गई और मॉब लिंचिंग की कोशिश भी की गई।

RJD tejashwi yadav comment on cm nitish-kumar on arrah case, what happening in bihar | महिला को निर्वस्त्र कर मॉब लिंचिंग की कोशिश पर बोले तेजस्वी- नीतीश जी, ये क्या हो रहा है मेरे बिहार में?

महिला को निर्वस्त्र कर मॉब लिंचिंग की कोशिश पर बोले तेजस्वी- नीतीश जी, ये क्या हो रहा है मेरे बिहार में?

पटना, 22 अगस्त:बिहार के भोजपुर जिले में एक युवक की हत्या में शामिल होने के संदेह में उग्र भीड़ ने एक महिला की निर्वस्त्र कर पिटाई की गई और  मॉब लिंचिंग की कोशिश भी की गई। उग्र भीड़ द्वारा एक महिला के कपड़े फाड़ने और उसे निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक राजद नेता समेत 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। 

तेजस्वी ने इस मामले को लेकर कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा, मेरे बिहार को 'जंगल व राक्षस राज' में बदल दिया गया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, माननीय मुख्यमंत्री जी, ये क्या हो रहा है मेरे बिहार में? ''आज एक महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा कर पीटा गया है। कहाँ दुबके हुए है ख़ुलासा मियाँ सुशील मोदी जी? आपने बिहार को महाजंगलराज और राक्षस राज में तब्दील कर दिया है। आपको सबकुछ मंगलमय दिख रहा है क्या?''


एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा, ''नीतीश जी के कुशासनी राज में कल बिहार के आरा में एक महिला को निर्वस्त्र दौड़ा-दौड़ा कर मॉब लिंचिंग की कोशिश की गई। इंसानियत को तार-तार करने वाली इस घिनौनी घटना को देख व सुन रूह कांप गयी। नैतिक बाबू, अगर मानवता, शर्म और संवेदना बची है तो अंतरात्मा जगा जल्दी से राजभवन पहुँच जाइए।''


वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा- ''एक महिला को निर्वस्त्र घुमाने की शर्मनाक घटना में भी चंद नीतीशपरस्त लोगों को ऐसी रोशनी दिखाई दी कि एक आरोपी के उपनाम से उत्साहित हो उसे राजद वोटर भी नहीं बल्कि नेता ही बता दिया।
ऐसी घिनौनी घटना में भी ख़ुशी ढूँढते जदयू के बड़बोले नेता गाल बजाने लगे।लेकिन बाद में बिल में दुबक गए।''


बता दें कि ग्रामीणों ने स्थानीय बाजार में कई दुकानों में आग लगा दी और कई लोगों की पिटाई की। उग्र ग्रामीणों ने एक महिला के कपड़े फाड़ दिये और उसके बाद उसे निर्वस्त्र करके घुमाया। इस दौरान महिला की पिटाई भी की गई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भीड़ ने पास से गुजर रही ट्रेन पर भी पथराव किया गया है। हालांकि मामले में ए एक राजद नेता समेत 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

( भाषा इनपुट) 

Web Title: RJD tejashwi yadav comment on cm nitish-kumar on arrah case, what happening in bihar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे