relief to 49 eminent personalities fir muzaffapur bihar police | पीएम मोदी को खत लिखने वाली 49 हस्तियों की मिली राहत, रद्द होगा केस
पीएम मोदी को खत लिखने वाली 49 हस्तियों की मिली राहत, रद्द होगा केस

Highlightsमॉब लिंचिंग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हाल ही में 49 हस्तियों ने खत लिखा था। इसके बाद इन हस्तियों पर केस दर्ज किया गया था।

मॉब लिंचिंग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हाल ही में 49 हस्तियों ने खत लिखा था। लेकिन इसके बाद इन हस्तियों पर केस दर्ज किया गया था। अब इन 49 हस्तियों को राहत मिली है। खबर  के अनुसार बिहार पुलिस ने रामचंद्र गुहा, मणिरत्नम समेत 49 हस्तियों पर केस को रद्द करने का आदेश दिया है।

हाल ही में ये आदेश  मुजफ्फरपुर के एसएसपी मनोज कुमार ने दिया है। कुछ समय पहले पीएम मोदी को खत लिखने वाले 49 हस्तियों के खिलाफ मुजफ्फरपुर में केस दर्ज किया गया था। इसमें  रामचंद्र गुहा, मणिरत्नम, अनुराग कश्यप और अपर्णा सेन जैसे सेलेब्स शामिल हैं।

इन सेलेब्स ने पीएम को मॉब लिंचिंग पर चिंता जताते हुए खुला खत लिखा था। आजतक की खबर के अनुसार एसएसपी मनोज कुमार ने कहा है कि इस मामले में जांच की गई है कि और सभी 49 सेलेब्स पर लगाए गए आरोप निराध की तरह से हैं। 

अब जांच करने के बाद पुलिस ने इन आरोपों पर सभी को क्लीनचिट दे दी है। याचिका में 49 सेलेब्स शामिल किए गए थे। जिसमें उनकी ओर से कथित तौर पर देश की छवि को धूमिल करने और प्रधानमंत्री के प्रभावशाली प्रदर्शन को कमजोर करने की बात कही गई थी।


 


Web Title: relief to 49 eminent personalities fir muzaffapur bihar police
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे