राम माधव ने कहा-कश्मीर के लोग विकास चाहते है जो अब संभव होगा

By भाषा | Published: August 8, 2019 05:37 AM2019-08-08T05:37:22+5:302019-08-08T05:37:22+5:30

 राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पूर्व प्रवक्ता और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री राम माधव ने कहा कि केन्द्र सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 के नुकसानदेही अंशों को समाप्त कर दिया गया है।

Ram Madhav said - the people of Kashmir want development which will now be possible | राम माधव ने कहा-कश्मीर के लोग विकास चाहते है जो अब संभव होगा

राम माधव ने कहा-कश्मीर के लोग विकास चाहते है जो अब संभव होगा

 राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पूर्व प्रवक्ता और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री राम माधव ने कहा कि केन्द्र सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 के नुकसानदेही अंशों को समाप्त कर दिया गया है। यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की राष्ट्र के लिये दृढ इच्छा शक्ति के कारण संभव हुआ है।

जयपुर में शैक्षिक मंथन संस्थान की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में 'भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन और शिक्षा विषय 'पर एक व्याख्यान को संबोधित करते हुए राम माधव ने कहा कि जम्मू कश्मीर सहित पूरे देश में खुशी का माहौल है और वहां के लोग विकास चाहते हैं जो अब संभव होगा।

उन्होंने कहा कि यह काम इतना आसान था तो पिछली सरकारों ने इतने वर्षो तक क्यों नही किया। उन्होंने कहा कि देश में जब से मोदी की सरकार आयी है तब से देश की राजनैतिक संस्कृति को आमूल चूल परिवर्तित करने का सरकार का पूरा प्रयास है।

वर्तमान केन्द्र सरकार जिम्मेदारी, जवाबदेही व भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार का लक्ष्य केवल विकास तक ही सीमित नहीं है, वरन देश एवं समाज के लिये जिम्मेदारी के साथ काम करने का भी है और इसी कारण राष्ट्र एवं समाज का प्रतिसाद मिलता जा रहा है। उन्होंने केहा कि इसी से नये भारत का चित्र साकार होते हुए हम देख सकेंगे। 

Web Title: Ram Madhav said - the people of Kashmir want development which will now be possible

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे