‘राहुलयान’ न कभी प्रक्षेपित हुआ और न ही कभी लैंड हुआ, राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर किया कटाक्ष

By रुस्तम राणा | Published: September 4, 2023 03:59 PM2023-09-04T15:59:36+5:302023-09-04T15:59:36+5:30

राजस्थान में भाजपा की परिवर्तन यात्रा के तीसरे दौर के शुभारंभ पर जैसलमेर में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए, उन्होंने राहुल गांधी पर भी कटाक्ष किया, उन्होंने कहा कि चंद्रयान चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर सफलतापूर्वक उतरा लेकिन "राहुलयान" न तो लॉन्च किया जा सका और न ही लैंड किया जा सका। 

"Rahulyaan Couldn't Be Launched Or Landed" Rajnath Singh Targets Congress | ‘राहुलयान’ न कभी प्रक्षेपित हुआ और न ही कभी लैंड हुआ, राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर किया कटाक्ष

‘राहुलयान’ न कभी प्रक्षेपित हुआ और न ही कभी लैंड हुआ, राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर किया कटाक्ष

Highlightsराजनाथ सिंह ने सोमवार को सनातन धर्म पर द्रमुक नेता उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणियों को लेकर विपक्ष पर निशाना साधापूछा कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और अशोक गहलोत इस मुद्दे पर "चुप" क्यों हैंवरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि द्रमुक ने सनातन धर्म को चोट पहुंचाई है

जैसलमेर: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को सनातन धर्म पर द्रमुक नेता उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणियों को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा और पूछा कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और अशोक गहलोत इस मुद्दे पर "चुप" क्यों हैं। राजस्थान में भाजपा की परिवर्तन यात्रा के तीसरे दौर के शुभारंभ पर जैसलमेर में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए, उन्होंने राहुल गांधी पर भी कटाक्ष किया, उन्होंने कहा कि चंद्रयान चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर सफलतापूर्वक उतरा लेकिन "राहुलयान" न तो लॉन्च किया जा सका और न ही लैंड किया जा सका। 

उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणियों पर, सिंह ने कहा, “मैं (राजस्थान के मुख्यमंत्री) अशोक गहलोत से पूछना चाहता हूं कि वह क्यों नहीं बोलते हैं, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, (कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन) खड़गे यह क्यों नहीं कहते हैं कि सनातन धर्म पर उनकी सोच क्या है।"

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि द्रमुक ने सनातन धर्म को चोट पहुंचाई है और कांग्रेस नेता इस मुद्दे पर "चुप" हैं। रक्षा मंत्री ने कहा, इंडिया ब्लॉक के सदस्यों को सनातन धर्म के अपमान के लिए माफी मांगनी चाहिए, अन्यथा देश उन्हें माफ नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि द्रमुक नेता से उनकी टिप्पणियों पर स्पष्टीकरण मांगा जाना चाहिए और कहा कि "सनातन धर्म दुनिया को एक परिवार मानता है और 'वसुधैव कुटुंबकम' (दुनिया एक परिवार है) का संदेश देता है।"

तमिलनाडु के युवा कल्याण मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने आरोप लगाया है कि सनातन धर्म समानता और सामाजिक न्याय के खिलाफ है और इसे खत्म किया जाना चाहिए। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने भी सनातन धर्म की तुलना कोरोनोवायरस, मलेरिया और डेंगू बुखार से की और कहा कि ऐसी चीजों का विरोध नहीं किया जाना चाहिए बल्कि नष्ट किया जाना चाहिए।

रक्षा मंत्री ने राजस्थान में कांग्रेस पर हमला किया, जहां इस साल के अंत में चुनाव होने हैं, उन्होंने कहा कि पार्टी 'हिंदू-मुस्लिम' मुद्दे और 'पिछड़े' का हवाला देकर राज्य में समर्थन हासिल करने की कोशिश कर रही है। राजस्थान के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि गहलोत ड्राइवर की सीट पर बैठे हैं, लेकिन क्लच कोई और दबा रहा है और एक्सीलेटर कोई और दबा रहा है।

Web Title: "Rahulyaan Couldn't Be Launched Or Landed" Rajnath Singh Targets Congress

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे