महाराष्ट्र-हरियाणा विधानसभा चुनाव: राहुल गांधी 10 से 19 अक्टूबर के बीच करेंगे रोडशो और रैली

By विनीत कुमार | Published: October 4, 2019 09:47 AM2019-10-04T09:47:23+5:302019-10-04T09:59:50+5:30

कांग्रेस नेता राहुल गांधी हरियाणा और महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के लिए रोडशो और रैली करेंगे। इन दोनों राज्यों में 21 अक्टूबर को मतदान है।

Rahul Gandhi will hold road shows and rallies in Maharashtra and Haryana from 10th to 19th October | महाराष्ट्र-हरियाणा विधानसभा चुनाव: राहुल गांधी 10 से 19 अक्टूबर के बीच करेंगे रोडशो और रैली

महाराष्ट्र-हरियाणा में राहुल गांधी करेंगे रोडशो और रैली (फोटो-एएनआई)

Highlightsमहाराष्ट्र-हरियाणा में रोडशो और रैली करेंगे राहुल गांधीइसी महीने है दोनों राज्यों में विधानसभा चुनाव, 21 को होगी वोटिंग

राहुल गांधी महाराष्ट्र और हरियाणा में इसी महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का प्रचार करेंगे। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार राहुल गांधी 10 से 19 अक्टूबर के बीच इन दोनों राज्यों में रोडशो और रैली करेंगे। इन दोनों राज्यों में चुनाव 21 अक्टूबर को है जबकि वोटों की गिनती 24 तारीख को होगी। 

लोकसभा चुनाव-2019 में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के बाद पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ने वाले राहुल फिलहाल अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में हैं। राहुल ने शुक्रवार सुबह भूख हड़ताल पर बैठे युवाओं से मुलाकात की। ये युवा केरल और कर्नाटक को जोड़ने वाले नेशनल हाइवे 766 पर यात्रा के रोक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।


बांदीपुर बाघ अभयारण्य से होकर गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर रात के समय वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाई गई है। बाघ अभयारण्य पर राजमार्ग के एक हिस्से पर रात नौ बजे से सुबह छह बजे के बीच वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा हुआ है। 

राहुल गांधी ने हाल ही में नई दिल्ली में केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से मुलाकात कर उन्हें रात्रि प्रतिबंध से वायनाड के लोगों को हो रहीं दिक्कतों से अवगत कराया था। उन्होंने इस मुद्दे पर कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे वायनाड के लोगों के प्रति एकजुटता प्रकट की थी।

Web Title: Rahul Gandhi will hold road shows and rallies in Maharashtra and Haryana from 10th to 19th October

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे