पंजाब में कोरोना वायरस का एक और केस आया सामने, मंत्री बीएस सिद्धू ने दी जानकारी

By प्रिया कुमारी | Published: March 20, 2020 04:33 PM2020-03-20T16:33:21+5:302020-03-20T16:40:51+5:30

कोरोना वायरस को लेकर जो परिस्थिति दिन पर दिन बिगड़ती ही जा रही है। पंजाब के स्वास्थय और परिवार कल्याण मंत्री बीएस सिद्धू ने बताया कि मोहाली की एक महिला का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया है जो पॉजिटिव पाया गया।

Punjab Health & Family Welfare Minister BS Sidhu Said woman tested positive Coronavirus | पंजाब में कोरोना वायरस का एक और केस आया सामने, मंत्री बीएस सिद्धू ने दी जानकारी

पंजाब में कोरोना वायरस का एक और केस आया सामने (फोटो- ट्विटर)

Highlightsमोहाली की एक महिला का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। परिवार के सदस्यों को अस्पताल में भेज दिया गया है।

कोरोना वायरस को लेकर परिस्थितियां दिन पर दिन बिगड़ती ही जा रही है। पंजाब के स्वास्थय और परिवार कल्याण मंत्री बीएस सिद्धू ने बताया कि मोहाली की एक महिला का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया है जो पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद दूसरे परीक्षण के लिए भेजा जाएगा। महिला के परिवार के सदस्यों को वहां के अस्पताल में भेज दिया गया है, जो डॉक्टर की निगरानी मे हैं। 

पंजाब से अबतक दो मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से गुरुवार को एक की मौत हो चुकी है। भारत के 20 राज्यों को कोरोना वायरस प्रभावित कर चुका है। पूरे भारत में 5 लोगों की मौत हो चुकी है। तो वहीं 206 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इस महामारी से बचने के लिए सरकार ने पूरे देश की जनता से जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है। 

वहीं वैश्विक स्तर पर देखा जाए तो इस वायरस से 10082 लोगों की मौत हो चुकी हैं तो वहीं 248386 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। पूरा विश्व इस महामारी का शिकार होता नजर आ रहा है। जिससे बचने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। 

Web Title: Punjab Health & Family Welfare Minister BS Sidhu Said woman tested positive Coronavirus

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे