Pulwama Attack: CRPF DG says Force is constantly increasing its capabilities | पुलवामा बरसी: CRPF के डीजी ने कहा- बल लगातार अपनी क्षमताएं बढ़ा रहा
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsपुलवामा आतंकी हमले की पहली बरसी पर शुक्रवार को सीआरपीएफ ने कहा कि नापाक मंसूबों को ध्वस्त करने के लिए वह साजोसामान और रणनीति के तौर पर लगातार अपनी क्षमताओं को बढ़ा रहा है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के महानिदेशक ए पी माहेश्वरी ने बताया कि विभिन्न केंद्रीय एवं राज्य एजेंसियों सहित सभी हितधारकों के सहयोग से एक सुव्यवस्थित तंत्र काम कर रहा है।

पुलवामा आतंकी हमले की पहली बरसी पर शुक्रवार को सीआरपीएफ ने कहा कि नापाक मंसूबों को ध्वस्त करने के लिए वह साजोसामान और रणनीति के तौर पर लगातार अपनी क्षमताओं को बढ़ा रहा है।

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के महानिदेशक ए पी माहेश्वरी ने बताया कि विभिन्न केंद्रीय एवं राज्य एजेंसियों सहित सभी हितधारकों के सहयोग से एक सुव्यवस्थित तंत्र काम कर रहा है।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल लगातार साजोसामान और रणनीति के संदर्भ में अपनी क्षमताओं को निखार रहा है। वह न केवल दुश्मनों के नापाक मंसूबों को नाकाम कर रहा है बल्कि उस तंत्र को नष्ट कर रहा है जिसके बूते ऐसे तत्व पनपते हैं।

माहेश्वरी ने बयान जारी कर कहा, ‘‘प्रभावी आंतरिक सुरक्षा ग्रिड के लिए, सूचनाओं के प्रवाह के लिए नागरिक संस्थाओं का एकीकरण महत्वपूर्ण है। पिछले साल पुलवामा हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 40 जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए महानिदेशक ने कहा कि सीआरपीएफ एक बहादुर बल है और किसी भी अप्रिय घटना के बावजूद दृढ़ निश्चयी रहता है।

Web Title: Pulwama Attack: CRPF DG says Force is constantly increasing its capabilities
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे