प्रियंका का ट्वीट, उप्र में प्रशासन से जनता परेशान, लेकिन योगी सरकार सो रही 

By भाषा | Published: July 11, 2019 04:31 PM2019-07-11T16:31:56+5:302019-07-11T16:31:56+5:30

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ''उत्तर प्रदेश में नीरज जैसे तमाम निवासी परेशान हैं। उनसे हर बात पर पैसे वसूले जा रहे हैं और उनकी कोई सुनने वाला नहीं है। " उन्होंने कहा, "इस खबर से दिल परेशान हो उठा। भाजपा सरकार आखिर कहाँ सो रही है?" 

Priyanka's tweet, in public, the public is upset with the administration, but the Yogi Sarkar is sleeping | प्रियंका का ट्वीट, उप्र में प्रशासन से जनता परेशान, लेकिन योगी सरकार सो रही 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के योगी सरकार पर साधा निशाना।

Highlightsप्रियंका गांधी वाड्रा ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि राज्य की जनता प्रशासन से परेशान है, लेकिन योगी आदित्यनाथ नाथ सरकार सो रही है।बिजली कटौती से जुड़ी खबरों का हवाला देते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में अधिकारियों के कथित उत्पीड़न से परेशान नीरज कुमार नामक व्यक्ति के खुदकुशी करने की खबर को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि राज्य की जनता प्रशासन से परेशान है, लेकिन योगी आदित्यनाथ नाथ सरकार सो रही है।

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ''उत्तर प्रदेश में नीरज जैसे तमाम निवासी परेशान हैं। उनसे हर बात पर पैसे वसूले जा रहे हैं और उनकी कोई सुनने वाला नहीं है। " उन्होंने कहा, "इस खबर से दिल परेशान हो उठा। भाजपा सरकार आखिर कहाँ सो रही है?" 


उप्र में भाजपा सरकार के झूठे दावों का मीटर चालू, लेकिन अस्पतालों में बत्ती गुल: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के कुछ अस्पतालों में बिजली कटौती से जुड़ी खबरों का हवाला देते हुए मंगलवार को योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि एक तरफ राज्य की भाजपा सरकार के झूठे दावों का मीटर चालू है, जबकि दूसरी तरफ अस्पतालों में बत्ती गुल है।

पूर्वी उत्तर प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी प्रियंका ने कुछ अस्पतालों में बिजली कटौती के मामलों का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘‘उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के झूठे दावों का मीटर चालू है, लेकिन अस्पतालों से बत्ती गुल है।’’ उन्होंने दावा किया, ‘‘मरीजों का इलाज कहीं मोबाइल जलाकर और कहीं टॉर्च जलाकर हो रहा है।’’ प्रियंका ने सवाल किया, ‘‘क्या इस लचर व्यवस्था से निजात मिलेगी?’’

Web Title: Priyanka's tweet, in public, the public is upset with the administration, but the Yogi Sarkar is sleeping

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे