पुलिस ने ठाणे कांग्रेस अध्यक्ष का बयान दर्ज किया, जान के खतरे का किया था दावा

By भाषा | Published: June 6, 2021 06:30 PM2021-06-06T18:30:46+5:302021-06-06T18:30:46+5:30

Police recorded the statement of Thane Congress President, claimed threat to his life | पुलिस ने ठाणे कांग्रेस अध्यक्ष का बयान दर्ज किया, जान के खतरे का किया था दावा

पुलिस ने ठाणे कांग्रेस अध्यक्ष का बयान दर्ज किया, जान के खतरे का किया था दावा

ठाणे, छह जून ठाणे पुलिस की अपराध शाखा के रंगदारी निरोधी प्रकोष्ठ (एईसी) ने तिहाड़ जेल से गैंगस्टर सुभाष सिंह ठाकुर द्वारा फोन पर कथित तौर पर ठाणे जिला कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत चव्हाण को धमकी दिए जाने की शिकायत के बाद उनका बयान दर्ज किया। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

एईसी अधिकारियों ने शनिवार को चव्हाण को कार्यालय बुलाया था और उनका बयान दर्ज किया। इससे पहले चव्हाण ने ठाणे के पुलिस आयुक्त जय जीत सिंह से मुलाकात कर इस संबंध में शिकायत की थी।

अभी कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

चव्हाण ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें उम्र कैद की सजा काट रहे तिहाड़ जेल में बंद ठाकुर के एक कथित सहयोगी के मुंबई के उपनगर घाटकोपर स्थित दफ्तर में बुलाया गया था जहां उन्हें ठाणे नगर निगम (टीएमसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी की मौजूदगी में फोन पर धमकी दी गई।

चव्हाण ने दावा किया कि उन्होंने ठाणे शहर में अवैध निर्माण और स्थानीय नगर निकाय में भ्रष्टाचार के मुद्दे उठाए थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Police recorded the statement of Thane Congress President, claimed threat to his life

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे