PM नरेंद्र मोदी आज 48वीं बार करेंगे देशवाशियों से 'मन की बात'

By स्वाति सिंह | Published: September 30, 2018 09:40 AM2018-09-30T09:40:19+5:302018-09-30T09:40:19+5:30

'Mann Ki Baat' 48th edition: यह कार्यक्रम प्रसारण लाइव प्रसारण दूरदर्शन और ऑल इंडिया रेडियो (एआईआर)  पर किया जाएगा। इसका दोबारा प्रसारण रात 8 बजे भी किया जाएगा। 

PM Narendra Modi to address nation on 48th edition of 'Mann Ki Baat' today | PM नरेंद्र मोदी आज 48वीं बार करेंगे देशवाशियों से 'मन की बात'

PM नरेंद्र मोदी आज 48वीं बार करेंगे देशवाशियों से 'मन की बात'

नई दिल्ली, 30 सितंबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को 11 बजे से रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देश को संबोधित करेंगे। यह 'मन की बात' का 48वां संस्करण है। कुछ दिन पहले ही पीएम मोदी ने लोगों से सुझाव मांगे थे।

यह कार्यक्रम प्रसारण लाइव प्रसारण दूरदर्शन और ऑल इंडिया रेडियो (एआईआर)  पर किया जाएगा। इसका दोबारा प्रसारण रात 8 बजे भी किया जाएगा। 

इससे पहले पीएम मोदी ने 26 अगस्त को मन की बात का 47वां संस्करण पेश किया था। उस कार्यक्रम में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी ने सभी देशवासियों को रक्षाबंधन एवं जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाओं देते हुए मन की बात कार्यक्रम की शुरुआत की थी।

पीएम मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी के निधन को देश के लिए एक बड़ी क्षति बताया था।इसके अलावा उन्होंने अटल जी के कार्यकाल में किए गए बड़े फैसलों का भी पीएम मोदी ने जिक्र किया था।

उन्होंने कहा था कि अटल जी ने ही बजट पेश करने का समय बदला। उन्हीं के कार्यकाल में ही इंडियन फ्लैग कोड बनाया गया और 2002 में इसे आधिकारिक किया गया।

अटल जी ने बुनियादी सुधार किए हैं। देश में एकसाथ केंद्र और राज्य के चुनाव कराने के विषय में चर्चा बढ़ रही है। ये अच्छी बात है और लोकतंत्र के लिए एक शुभ संकेत है।'
 

English summary :
Prime Minister Narendra Modi will address the country on 30th September, Sunday from the All India Radio Program radio programme 'Mann Ki Baat'. This is the 48th edition of 'Mann Ki Baat'. A few days ago, PM Narendra Modi had asked the people for suggestions. 'Mann Ki Baat' program will be live broadcast on Doordarshan and All India Radio (AIR).


Web Title: PM Narendra Modi to address nation on 48th edition of 'Mann Ki Baat' today

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे