IICC की आधारशिला रखने के लिए मेट्रो की सवारी कर पहुंचे पीएम मोदी, धौला कुआं से द्वारका तक की यात्रा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 20, 2018 04:23 PM2018-09-20T16:23:14+5:302018-09-20T16:23:14+5:30

पीएम मोदी ने  धौला कुआं से द्वारका तक की यात्रा दिल्ली मेट्रो में की है। इस दौरान मेट्रो में उपस्थित लोगों के बीच उत्साह देखते बन रहा था।

PM Narendra Modi rides metro from Dhaula Kuan to Dwarka | IICC की आधारशिला रखने के लिए मेट्रो की सवारी कर पहुंचे पीएम मोदी, धौला कुआं से द्वारका तक की यात्रा

IICC की आधारशिला रखने के लिए मेट्रो की सवारी कर पहुंचे पीएम मोदी, धौला कुआं से द्वारका तक की यात्रा

नई दिल्ली, 20 सितंबर: दिल्ली के आईआईसीसी सेंटर की आधारशिला रखने के लिए पीएम मोदी ने दिल्ली मेट्रो में सवारी की है। पीएम मोदी ने  धौला कुआं से द्वारका तक की यात्रा दिल्ली मेट्रो में की। इस दौरान मेट्रो में उपस्थित लोगों के बीच उत्साह देखते बन रहा था।

मेट्रो में मौजूद आस पास के लोगों ने जमकर फोटो खींचे। कुछ लोग उनके आगे और पीछे वाली सीट पर बैठने को भी बेताब से दिखे। पीएम मोदी जिस आईआईसीसी सेंटर की आधारशिला रखने पहुंचे थे। वह 11 हजार लोगों की क्षमता वाला है। यह द्वारका के सेक्टर 25 में स्थित  है। मोदी ने  धौला कुआं से द्वारका तक की यात्रा मेट्रो से की है।



ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब पीएम मोदी ने मेट्रो में सवारी की हो इससे पहले भी वह दिल्ली मेट्रो में सवारी कर चुके हैं। इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन और एक्सपो सेंटर (IICC) की आधारशिला रखेंगे। इस प्रोजेक्ट पर करीब 25700 करोड़ रुपये का खर्च अनुमानित है। दिल्ली के द्वारका सेक्टर-25 में बनने वाला यह सेंटर विश्वस्तरीय एक्जीबिशन कन्वेंशन सेंटर होगा जिसमें कई आधुनिक सुविधाएं होंगी।

Web Title: PM Narendra Modi rides metro from Dhaula Kuan to Dwarka

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे