पीएम मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि, कहा- पिता तुल्य संरक्षक का उठा साया

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 16, 2018 09:23 PM2018-08-16T21:23:17+5:302018-08-17T05:43:55+5:30

 भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेया की का गुरुवार को निधन हो गया।  अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो जारी करते हुए उनको श्रृद्धांजलि दी।

PM Modi gave the tribute to Atal Bihari Vajpayee, said - losing his father is like losing his father | पीएम मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि, कहा- पिता तुल्य संरक्षक का उठा साया

पीएम मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि, कहा- पिता तुल्य संरक्षक का उठा साया

नई दिल्ली, 16 अगस्त: भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेया की का गुरुवार को निधन हो गया।  अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो जारी करते हुए उनको श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि हम सभी के लिए प्रेरणास्त्रोत थे। मेरे लिए उनका जाना पिता के जाने के समान है।



वह जब भी मिलते थे पिता की तरह खुश होकर गले लगाते थे। आज उनका जाना मेरे लिए ऐसी कमी है जो कभी भर नहीं पाएगी। उन्होंने कहा कि अटल जी के साथ एक युग का अंत हो गया है। मोदी ने कहा कि उन्होंने मुझे शक्ति और सहारा दिया ।

उन्होंने कहा कि आज अटल जी मां धरती के सच्चे सपूत थे। उन्होंने जनसंघ और बीजेपी को हमेशा मजबूत बनाया। मोदी ने कहा कि वह शब्दों से परे थे। उनकी कमी कभी कोई नहीं भर सकता। मेरी संवेदना इस दुख की घड़ी में उनके परिवार व देशवासियों के साथ है। मैं अटल जी के चरणों में नमन करता हूं।

Web Title: PM Modi gave the tribute to Atal Bihari Vajpayee, said - losing his father is like losing his father

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे