प्रधानमंत्री ने बाड़मेर सड़क हादसे में हुई मौतों पर शोक जताया

By भाषा | Published: November 10, 2021 04:40 PM2021-11-10T16:40:06+5:302021-11-10T16:40:06+5:30

PM condoles the deaths in Barmer road accident | प्रधानमंत्री ने बाड़मेर सड़क हादसे में हुई मौतों पर शोक जताया

प्रधानमंत्री ने बाड़मेर सड़क हादसे में हुई मौतों पर शोक जताया

नयी दिल्ली, 10 नवंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राजस्थान के बाड़मेर जिले में सड़क हादसे में हुई मौतों पर शोक जताया और मृतकों के परिजनों व घायलों के लिए मुआवजे की घोषणा की।

यह हादसा बाड़मेर के बांदियावस के पास बस और ट्रक में टक्कर से हुआ। टक्कर के बाद बस और ट्रक में आग लग गई और इसमें 11 यात्रियों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक ट्वीट के मुताबिक मोदी ने कहा, ‘‘दुख की बात है कि राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर राजमार्ग पर बस और टैंकर में टक्कर होने से लोगों ने अपनी जान गंवाई। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ है। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’

पीएमओ के मुताबिक इस हादसे में जान गंवाने वालों के निकट परिजनों को अनुग्रह राशि के रूप में प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से दो-दो लाख रुपये दिए जाएंगे जबकि घायलों में प्रत्येक को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: PM condoles the deaths in Barmer road accident

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे