बालू संकट पर RJD का बिहार बंद, सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 21, 2017 10:59 AM2017-12-21T10:59:15+5:302017-12-21T11:03:12+5:30

आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज पटना बंद का एलान किया है।

patna rjd calls bihar band today against mining policy oF bihar government | बालू संकट पर RJD का बिहार बंद, सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता

बालू संकट पर RJD का बिहार बंद, सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता

(फोटो साभार-पटना डेली)

बिहार में बालू पर नीतीश सरकार की खनन नीति के विरोध में पूर्व और आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज पटना बंद का ऐलान किया है। सरकार ने अब पुराने नियम के तहत ही राज्य में बालू खनन कराने का फैसला किया है, लेकिन जेडीयू ने इसके खिलाफ आज बंद बुलाया। जिसकी शुरुआत सुबह 6 बजे से ही जेडीयू ने कर दी।

जेडीयू  नेता सड़कों पर उतर आए हैं। दुकानें बाजार सब बंद करवा दिया है। नेताओं की टोली ने बाजार का भ्रमण करते हुए लोगों से बंद की अपील की और जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। यहां आज का यही नहीं आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया है। 

बिहार बंद को लेकर पुलिस ने जिले के 45 स्थानों को अतिसंवेदनशील घोषित किया है। इन स्थानों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पुलिस और जिला प्रशासन ने संयुक्त रूप से तैयारी की है। ताकि बंद के दौरान किसी भी तरह के उपद्रव को रोका जा सके।

Web Title: patna rjd calls bihar band today against mining policy oF bihar government

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे