पुणे हवाई अड्डे पर आने वाले यात्रियों को प्रतीक्षा समय में राहत दी गई : अजित पवार

By भाषा | Published: November 27, 2021 03:41 PM2021-11-27T15:41:29+5:302021-11-27T15:41:29+5:30

Passengers arriving at Pune airport have been given relief in waiting time: Ajit Pawar | पुणे हवाई अड्डे पर आने वाले यात्रियों को प्रतीक्षा समय में राहत दी गई : अजित पवार

पुणे हवाई अड्डे पर आने वाले यात्रियों को प्रतीक्षा समय में राहत दी गई : अजित पवार

पुणे, 27 नवंबर महाराष्ट्र के पुणे हवाई अड्डे पर उतरने वाले हवाई यात्रियों को कोविड-19 नियमों के सत्यापन के लिए अधिक समय व्यतीत नहीं करना पड़ेगा क्योंकि हाल में इसमें छूट दी गई है।यह जानकारी महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने शनिवार को दी।

उन्होंने कहा कि अब विमानन कंपनी के कर्मचारी ही टिकट की बिक्री और विमान में सवार होने के दौरान यात्री की टीकाकरण स्थिति या आरटी-पीसीआर जांच प्रमाण पत्र की जांच करेंगे। इसलिए यहां हवाई अड्डे पर आने के बाद प्रतीक्षा समय के नियम में ढील दी गई है।

पवार ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए केंद्र सरकार द्वारा तय नियमों का अनुपालन किया जाएगा। यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंन कहा कि सिनेमा हाल और सभागार 100 प्रतिशत क्षमता के साथ काम कर सकते हैं लेकिन इनमें आने वालों को मास्क पहनना होगा और महामारी नियमों का सख्ती से अनुपालन करना होगा। खुले में भी पर्याप्त एहतियात के साथ कार्यक्रम आयोजित किए जा सकते हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Passengers arriving at Pune airport have been given relief in waiting time: Ajit Pawar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे