औरंगाबाद में प्रतिबंधों को लागू करने में अपनाया जा रहा पक्षपातपूर्ण रवैया: सांसद

By भाषा | Published: May 24, 2021 03:55 PM2021-05-24T15:55:17+5:302021-05-24T15:55:17+5:30

Partial attitude being adopted in implementing sanctions in Aurangabad: MP | औरंगाबाद में प्रतिबंधों को लागू करने में अपनाया जा रहा पक्षपातपूर्ण रवैया: सांसद

औरंगाबाद में प्रतिबंधों को लागू करने में अपनाया जा रहा पक्षपातपूर्ण रवैया: सांसद

औरंगाबाद (महाराष्ट्र), 24 मई महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एआईएमआईएम के लोकसभा सदस्य इम्तियाज जलील ने कहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए प्रतिबंधों को नगर प्रशासन द्वारा पक्षपातपूर्ण तरीके से लागू किया जा रहा है और कुछ बड़ी दुकानों के मालिकों और शराब की दुकानों को इसका लाभ मिल रहा है।

जलील ने यह भी दावा किया कि बैंक ऐसे समय में “जबरन” कर्ज वसूली कर रहे हैं और लोगों को राहत देने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को हस्तक्षेप करना चाहिए।

‘फेसबुक लाइव’ के माध्यम से रविवार को जलील ने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने के लिए गुलमंडी में मिठाई की एक बड़ी दुकान को सील कर दिया गया था लेकिन दो घंटे बाद वह दोबारा खुल गई जबकि छोटे दुकानदारों की दुकानें आठ मई से बंद हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Partial attitude being adopted in implementing sanctions in Aurangabad: MP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे