किसान पप्पन सिंह ने की आत्महत्या, लॉकडाउन में मजदूरों को फ्लाइट से घर भेजने के लिए हुए थे मशहूर

By मनाली रस्तोगी | Published: August 24, 2022 01:17 PM2022-08-24T13:17:08+5:302022-08-24T13:19:21+5:30

55 वर्षीय पप्पन सिंह गहलोत तब चर्चा का विषय बने थे जब उन्होंने अपने खेत में काम करने वाले मजदूरों की घर वापसी के लिए फ्लाइट के टिकट खरीदे थे।

Pappan Singh Gehlot Who Sent Workers Home On Plane During Lockdown Found Dead | किसान पप्पन सिंह ने की आत्महत्या, लॉकडाउन में मजदूरों को फ्लाइट से घर भेजने के लिए हुए थे मशहूर

किसान पप्पन सिंह ने की आत्महत्या, लॉकडाउन में मजदूरों को फ्लाइट से घर भेजने के लिए हुए थे मशहूर

Highlightsकोविड लॉकडाउन में मजदूरों को विमान से बिहार भेजने वाले किसान पप्पन सिंह गहलोत ने आत्महत्या कर ली।उनका शव दिल्ली के एक मंदिर में लटका हुआ पाया गया। पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

नई दिल्ली: 2020 के कोविड लॉकडाउन में मजदूरों को विमान से बिहार भेजने वाले किसान पप्पन सिंह गहलोत ने आत्महत्या कर ली। उनका शव दिल्ली के एक मंदिर में लटका हुआ पाया गया। पुलिस के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी के अलीपुर इलाके में किसान अपने घर के सामने एक मंदिर के पंखे से लटका पाया गया। पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसमें गहलोत ने बीमारी को अपनी आत्महत्या का कारण बताया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने गहलोत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है पिछले कुछ समय से पप्पन सिंह गहलोत बीमार चल रहे थे। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि पप्पन सिंह गहलोत तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने अपने मशरूम के खेतों में काम करने वाले मजदूरों को उनके घर हवाई जहाज से भेजा था। 

गहलोत ने जब देश में कोविड की स्थिति में सुधार हुआ था तो मजदूरों को वापस बुलाने के लिए भी फ्लाइट की टिकट कराई थी। वहीं, पुलिस ने पप्पन सिंह गहलोत के पास से मिले सुसाइड नोट को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस सुसाइड नोट और गहलोत की हैंडराइटिंग का मिलान कराएगी। इस बीच स्थानीय लोग आत्महत्या की बात से इनकार कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसा जिंदादिल व्यक्ति कभी आत्महत्या नहीं कर सकता। 

Web Title: Pappan Singh Gehlot Who Sent Workers Home On Plane During Lockdown Found Dead

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे