राहुल गांधी की ओर से भेज गए बाढ़ राहत सामग्री के पैकेट लावारिस पड़े मिले

By भाषा | Published: November 25, 2020 05:43 PM2020-11-25T17:43:27+5:302020-11-25T17:43:27+5:30

Packets of flood relief material sent by Rahul Gandhi found unclaimed | राहुल गांधी की ओर से भेज गए बाढ़ राहत सामग्री के पैकेट लावारिस पड़े मिले

राहुल गांधी की ओर से भेज गए बाढ़ राहत सामग्री के पैकेट लावारिस पड़े मिले

मलप्पुरम, 25 नवंबर केरल के वायनाड से सांसद तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की ओर से भेजे गए बाढ़ सामग्री के पैकेट नीलम्बूर में स्थित एक दुकान में लावारिस पड़े मिले, जिसपर स्थानीय निवासियों और वामदलों समेत विभिन्न वर्गों ने आक्रोश प्रकट किया है।

मंगलवार को जब कुछ लोग एक दुकान को किराए पर लेने के लिये आए तब ये राहत सामग्री के पैकेट यहां पड़े हुए मिले। इस राहत सामग्री में खाद्य सामग्री के पैकेट, कपड़े और अन्य चीजें शामिल हैं।

सत्तारूढ़ माकपा की युवा इकाई डीवाईएफआई ने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ विरोध मार्च निकाला और उसके नेताओं से लोगों से माफी मांगने को कहा।

नीलम्बूर से विधायक पीवी अनवर (एलडीएफ को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधानसभा सदस्य) ने बुधवार को जिला कलेक्टर के गोपालाकृष्णन से इस मामले की जांच कराने की मांग की। उन्होंने दावा किया कि मामला सामने आने के बाद कांग्रेस नेताओं ने कथित रूप से पूरे विधानसभा क्षेत्र से इस प्रकार का सामान नष्ट कर दिया।

अनवर ने वीडियो संदेश के जरिये पत्रकारों से कहा, ''यह नीलम्बूर में इकलौता मामला नहीं है। उसने (कांग्रेस पार्टी) आगामी स्थानीय निकाय चुनावों में मतदाताओं को प्रभावित करने के लिये कई अन्य स्थानों पर खाद्य सामग्री जमा की थी। यह मामला सामने आने के बाद कांग्रेस नेताओं ने अन्य स्थानों से खाद्य पदार्थों वाले राहत सामग्री के पैकेट या तो हटा दिए या नष्ट कर दिए।''

जिला कांग्रेस नेतृत्व ने कहा है कि उसे घटना के बारे में जानकारी नहीं थी और इस मामले की जांच कराई जाएगी। राज्य के नेतृत्व ने अभी इस मामले पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। राहत सामग्री के पैकेट पर 'वायनाड सांसद' लिखा था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Packets of flood relief material sent by Rahul Gandhi found unclaimed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे