P Chidambaram, Congress: I will address a press conference tomorrow. | जेल से रिहा हुए चिदंबरम कल करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा-आजादी की हवा में सांस ले रहा हूं
जेल से रिहा हुए चिदंबरम कल करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा-आजादी की हवा में सांस ले रहा हूं

Highlightsन्यायमूर्ति आर. भानुमति की अध्यक्षता वाली उच्चतम न्यायालय की तीन सदस्यीय पीठ ने 74 वर्षीय पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री को जमानत दे दी।पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम बुधवार को जेल से रिहा हो गए हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम बुधवार को जेल से रिहा हो गए हैं। सुप्रीम कोर्ट मे प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज NX मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उसे जमानत दे दी।  पी. चिदंबरम करीब 106 दिन जेल में रहने के बाद बाहर आए हैं। ऐसे में चिदंबरम ने कहा है कि वह गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद  पी चिदंबरम ने कहा, 'मैं कल प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा। मैं खुश हूं कि 106 दिन के बाद मैं बाहर निकला और आजादी की हवा में सांस ले रहा हूं।


तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद कांग्रेस नेता पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर पहुंचे। सुप्रीम कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पी चिदंबरम को आज जमानत दे दी।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदम्बरम को बुधवार को 106 दिन से तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया। जेल से बाहर आने पर कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। उससे पहले दिन में चिदम्बरम को उच्चतम न्यायालय ने आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में जमानत दी थी।

Web Title: P Chidambaram, Congress: I will address a press conference tomorrow.
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे