नोएडा: व्यक्ति ने जुड़वा बेटों को जहर खिलाकर खुद भी खाया, दो की मौत

By भाषा | Published: September 16, 2021 12:26 AM2021-09-16T00:26:39+5:302021-09-16T00:26:39+5:30

Noida: Man ate himself after feeding poison to twin sons, two died | नोएडा: व्यक्ति ने जुड़वा बेटों को जहर खिलाकर खुद भी खाया, दो की मौत

नोएडा: व्यक्ति ने जुड़वा बेटों को जहर खिलाकर खुद भी खाया, दो की मौत

Next

नोएडा (उप्र), 15 सितंबर जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना बादलपुर क्षेत्र के अच्छेजा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने बुधवार को कथित तौर पर गृह क्लेश के चलते अपने जुड़वा बेटों को जहर खिला दिया और खुद भी खा लिया। इस घटना में पिता व एक बेटे की मौत हो गई जबकी दूसरे बेटे की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि ग्राम अच्छेजा में रहने वाले विवेक कुमार (55) ने गृह क्लेश के चलते अपने 22 वर्षीय जुड़वा बेटों आकाश तथा विक्की को जहर दे दिया तथा खुद भी जहर खा लिया।

उन्होंने बताया कि इस घटना में आकाश तथा विवेक कुमार की मौत हो गई जबकि विक्की की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। उन्होंने बताया कि विक्की को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Noida: Man ate himself after feeding poison to twin sons, two died

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे