नोएडा में करीब 12 दुकानों में लगी आग, करोड़ों का सामान जल कर हुआ खाक

By भाषा | Published: August 7, 2020 01:43 AM2020-08-07T01:43:00+5:302020-08-07T01:43:00+5:30

गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में होम अप्लायंसेज की दो दुकानों में गुरुवार (6 अगस्त) को भीषण आग लग गई। यह घटना थाना बिसरख क्षेत्र के इटेहड़ा गोल चक्कर की है।

noida fire breaks out at two shops in bisrakh fire tenders present | नोएडा में करीब 12 दुकानों में लगी आग, करोड़ों का सामान जल कर हुआ खाक

फोटो सोर्स - न्यूज एजेंसी ANI

Highlightsफिलहाल, आग के कारणों का पता नहीं चल सका हैगुरुवार को यह आग की दूसरी घटना है। गुजरात के अहमदाबाद में भी कोविड-19 के अस्पताल में आग लग गई है।

नोएडा: थाना बिसरख क्षेत्र के इटेहड़ा गोल चक्कर के पास दर्जनभर दुकानों में गुरुवार (6 अगस्त) रात आग लग गई। मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के इटेहड़ा गोल चक्कर के पास अंकुर इलेक्ट्रॉनिक्स नामक दुकान में गुरुवार रात को आग लग गई और देखते ही देखते आग ने आसपास की दर्जन भर दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। फिलहाल, आग के कारणों का पता नहीं चल सका है।

उन्होंने बताया कि दमकल विभाग की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। उन्होंने बताया कि इस घटना में करोड़ों रुपए कीमत के इलेक्ट्रॉनिक्स सामान ,फर्नीचर के समान तथा खेलकूद का सामान आदि जल कर राख हो गया। 

गुजरात के अहमदाबाद में भी कोविड-19 के अस्पताल में लगी आग

गुरुवार को यह आग की दूसरी घटना है। इससे पहले, गुरुवार सुबह गुजरात के अहमदाबाद शहर में एक कोविड-19 (Covid-19) के अस्पताल में आग लगने से 8 लोगों की मौत हो गई है। ये आग शहर के श्रेय अस्पताल के आईसीयू में लगी। ये अस्पताल शहर में कोविड-19 रोगियों के इलाज के लिए बनाया गया है। 

Web Title: noida fire breaks out at two shops in bisrakh fire tenders present

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे